पति को हुआ श’क तो घर पर लगवाया कैमरा, ऐसे खुला पत्नी का राज, हमेशा रहती थी..

June 10, 2020 by No Comments

महिला का जीवन काफी क’ठिन होता है यह कहना गलत नहीं होगा क्योंकि महिला के जिंदगी में एक के बाद एक कई प’ड़ाव आते हैं। जिसमें उसे खुद को सा’बित करना पड़ता है। एक महिला के लिए मां बनने का सुख दुनिया का सबसे बड़ा सुख कहा जाता है। 9 महीने बच्चे को अपनी कोख में रखने के बाद प्र’सव की पी’ड़ा से गुजरने के बाद जब महिला बच्चे को जन्म देती है। तो दिन-रात उसी के साथ समय बिताने लगती है।
ऐसे में अक्सर ऐसे में अक्सर उसकी शादीशुदा जिंदगी पर भी असर पड़ता है। ऐसा ही कुछ अमेरिका के लॉस एंजलिस में रहने वाली एक महिला के साथ हुआ। जिसका नाम मिलेनिया बताया जाता है। दरअसल रात भर सोने के बावजूद भी वह दिनभर थकी थकी सी नजर आती थी। जिसकी वजह से उसके पति को उस पर श’क होने लगा।

पति ने श’क होने की वजह से घर के अंदर एक कैम’रा लगवा दिया और कैमरे में उसे सब कुछ नजर आने लगा कैम”रे में जो उसने देखा वह अपने आप में ही बहुत दर्द भरा था दरअसल उसकी पत्नी के कंधों पर ही घर का सारा काम था। वो एक तरफ तो घर देखती थी और साथ ही साथ में दूसरी तरफ उसके सभी बच्चे भी संभाल रही थी।

रात को देर तक जागकर के उन्हें सुलाना और फिर सुबह उनके उठने से पहले उठकर के काम पर लग जाना। ये सब उसकी जिन्दगी का एक रूटीन सा बन गया था जिसके चलते वो लगातार दु’खी रहने लग गयी और उसका दुःख देखते ही देखते उसके चेहरे पर झलकने लगा। दरअसल मेलेनिया के पति की ट्रैवलिंग जॉब है। इसलिए वह ज्यादातर घर से बाहर ही रहता था और मेलेनिया खुद अपने तीन बच्चों को दिन-रात सोकर जाकर संभालती थी।

उसके पति बच्चों को संभालने में उसकी मदद नहीं कर पाते थे और यही कारण था कि मेलानिया दिनभर थ’की थ’की सी रहती थी। अब जाकर के पति को समझ आया कि एक माँ होना कितना ज्यादा मु’श्कि’ल होता है? खैर जो भी है जैसे ही उसने ये सब सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो देखते ही देखते ये काफी ज्यादा वा’य’रल हो गया और सभी लोग उस महिला की जमकर के तारीफ़ भी कर रहे है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *