कैमरे के सामने ही कपड़े बदलने लगीं शाहिद कपूर की बीवी, Video देख पति से रहा नहीं गया..

April 23, 2021 by No Comments

शाहिद कपूर सिने जगत के एक बड़े सितारे माने जाते हैं लेकिन उनकी पत्नी मीरा राजपूत फ़िल्मी दुनिया से कोई सम्बन्ध नहीं रखतीं. इसके बाद भी मीरा अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती रहती हैं. इसकी वजह है उनका ग्लैमरस अवतार और उनकी अपने पति के साथ बोन्डिंग. हालाँकि कभी कभी वो कुछ ऐसा भी बोल जाती हैं जो सोशल मीडिया पर मज़े का मामला बन जाता है.

मीरा सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं। यहां वे अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इस तरह उनकी इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी बन गई है। हाल ही में मीरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वे कैमरे के सामने अपने कपड़े बदलती दिखाई दे रही हैं। वे एक के बाद एक नए नए आउटफिट में दिखाई देती हैं। कपड़ों के साथ उनकी अकॉर्डिंग ज्वैलरी भी चेंज होती है। दिलचस्प बात ये रहती है कि हर नए लुक और कपड़ों में मीरा कमाल की दिखती हैं। उनका यह अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

मीरा के इस वीडियो को अभी तक 98 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस इस पर अलग अलग टाइप के कमेंट कर रहे हैं। कोई उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ कर रहा है तो किसी को उनकी खूबसूरती भा रही है। यहां तक कि मीरा के पति यानि शाहिद कपूर भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए। उन्होंने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा – मीरा, मोइरा है।

मीरा राजपूत का यह अंदाज इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इन दिनों मीरा कुछ ज्यादा ही जोश में है। पहले की तुलना में वे काफी ज्यादा ट्रांसफॉर्म हुई हैं। उनका लुक, स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस बहुत इंप्रूव हुआ हा। अब कुछ दिनों पहले ही उन्होंने स्विमसूट में अपनी तस्वीरें साझा कर सबको चौंका दिया था। उनका वह लुक भी इंटरनेट पर बहुत पसंद किया गया था।

बताते चलें कि शाहिद और मीरा ने साल 2015 में शादी रचाई थी। इस शादी से उनके दो बच्चे मिशा और जेन कपूर हैं। मीरा उम्र में शाहिद से 14 साल छोटी हैं। उम्र में इतना फासला होने के बावजूद दोनों कपल के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। वैसे सिर्फ पति ही नहीं बल्कि सास से भी मीरा के अच्छ रिश्ते हैं।

कुछ दिन पहले ही शाहिद की मां नीलिमा अजीम ने मीरा की तारीफ़ों के पूल बांधे थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मीरा मेरे लिए बहू नहीं दोस्त है। वह बहुत बुद्धिमान है। सभी चीजें अच्छे से समझती है। वह संस्कारी भी है और मस्तीखोर भी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *