बायकॉट के बावजूद ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने पूरी की इतने करोड़ की कमाई, इस देश में मचा रही है धूम…

August 20, 2022 by No Comments

दोस्तों आज कल सोशल मीडिया पर फिल्मो को बॉयकाट करने का सिलसिला ज़ोर शोर से चल रहा है जिसके चलते हाल ही में रिलीज़ हुई आमिर खान, करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा रिलीज़ हुई है ये फिल्म 11 अगस्त यानि रक्षाबंधन के दिन रिलीज़ हुई थी इस फिल्म में आमिर की माँ रोल मोना सिंह ने निभाया है इसके साथ ही साथ फिल्म में साउथ के दिग्गज अभिनेता नागा चैतन्य भी है इस फिल्म ने अब तक 52 करोड़ रुपया कमाए है लेकिन ये उनकी उम्मीद से बहुत कम है लेकिन पूरी दुनिया में आमिर खान का नाम लिया जा रहा है.

आमिर की इस फिल्म ने 4 दिनों के अंदर अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर 36 करोड़ की कमाई की है वही दूसरी तरफ इस फिल्म ने भारत ने 45 करोड़ रुपया क कलेक्शन किया ही अब ये बताया जा रह है की इस फिल्म ने अब तक टोटल 104 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

लाल सिंह चढ्ढा ने कनाडा और ऑस्ट्रेलिया जैसे देशो में बहुत अच्छी कमाई की है क्योँकि इन जगह पर पंजाबियो की तादाद बहुत ज़्यदा है आमिर खान की फिल्म के साथ साथ अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन भी रिलीज़ हुई थी जबकि सोशल मीडिया पर लगातर बॉयकॉट चलने की वजह से फिल्मे ज़्यादा कमल नहीं दिखाई पायी इसके बावजूद लाल सिंह चढ्ढा ने अब तक 104 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

आमिर की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा 8 सितम्बर को हांगकांग और ताइवान में रिलीज़ होने वाली है लोगो का ऐसा मानना है की ये फिल्म विदेशो में टोटल 10 मिलियन डॉलर से ज़्यादा कमाई कर सकती है जबकि इस फिल्म ने कनाडा में ज़बरदस्त कमाई की है बहुत समय बाद आमिर खान को पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस बेकरार थे.

इस फिल्म में करीना कपूर खान भी लीड रोल में नज़र आ रही है इस फिल्म ने भारत में थोड़ा कम अपना जादू दिखाया है है लेकिन विदेशो मं अपना जलवा बनाये जा रही है.

Leave a Comment

Your email address will not be published.