सलमान और कटरीना ने शो के मंच पर इक्क्ठे किए नोट, वजह है बहुत दिलचस्प..

May 19, 2020 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की जोड़ी कितनी फिल्मी पर्दे पर पसंद की जाती है। उतनी ही रियल लाइफ में भी। कैटरीना कैफ और सलमान खान बहुत सारी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं और बहुत ही अच्छे दोस्त भी हैं। हाल ही में इन दोनों की जोड़ी फिल्म भारत में नजर आई थी।

गौरतलब है कि सलमान खान अपने दिलदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं उनके बारे में यह बात बहुत ही फेमस है कि वह हमेशा यह कोशिश करते हैं कि किसी का भी अ’पमा’न ना होने पाए। सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो खूब वा’यर’ल हो रहा है। जहां पर वह एक रि’यलि’टी शो में पहुंचे थे। सलमान खान के साथ यहां पर भी कैटरीना कैफ मौजूद हैं और शो के हो’स्ट आदित्य नारायण भी वहीं खड़े हैं।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जब शो के होस्ट आदित्य नारायण ऐलान कर रहे होते हैं तो फर्श पर नोट लिखे होते हैं। सलमान खान एकदम से नीचे बैठते हैं और नोट इकट्ठे करने लगते हैं। सलमान को ऐसा करते देख कैटरीना कैफ भी इस काम में उनकी मदद करने लगती है कैटरीना कैफ और सलमान खान को देखकर आदित्य नारायण भी ऐसा करने लगते हैं।

इस तरह भाईजान इस वीडियो में दिखा रहे हैं कि वह जमीन पर पड़े पैसों की कदर कर रहे हैं और उनका अपमान नहीं करना चाहिए। सलमान खान के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि यह सलमान खान और कैटरीना कैफ का थ्रो’बै’क वीडियो है। इस वक्त देश भर में चल रहे लॉ’क डाउन के दौरान सलमान खान पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस में अपने परिवार वालों और कुछ करीबी दोस्तों के साथ रह रही हैं।

सलमान खान ने अपने फार्महाउस पर ही लॉकडाउन में दो गाने बना डाले थे। एक गाने में सलमान खान के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज भी नजर आई थीं। आपको बता दें कि सलमान खान हुए जैकलीन फर्नाडींज काफी अच्छे दोस्त हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *