बॉलीवुड रचेगा इतिहास, इस फिल्म में तीनों खान एक साथ मिलकर करने जा रहे..

November 20, 2020 by No Comments

इकबाल खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा काफी चर्चा में बनी हुई है। लेकिन बीते कुछ दिनों पहले यह फिल्म वि’वादों में घिर गई थी। इसी बीच अब फिल्म को लेकर खुशखबरी सामने आ रही है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में फिल्म इंडस्ट्री के तीनों खान एक साथ पहली बार एक ही पर्दे पर नजर आने वाले हैं खबर के मुताबिक बॉलीवुड के सलमान खान शाहरुख खान और आमिर खान इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान का रोल 90 के दशक का होने वाला है। दरअसल भी है फिल्म विद 90 के दशक पर ही बन रही है इस फिल्म में शाहरुख खान दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के राज मल्होत्रा के रोल में दिखने वाले हैं इसके साथ ही सलमान खान का भी फिल्म में कैमियो रोल देखने को मिलेगा।

फिल्म में सलमान खान दर्शकों को काफी पसंद आने वाले अपने प्रेम के किरदार में नजर आएंगे इसके साथ ही सलमान खान की फिल्म हम साथ-साथ हैं, मैंने प्यार किया, हम आपके है कौन जैसी फिल्मों में प्रेम का किरदार निभाने वाले रोल को दर्शाकों ने काफी पसंद किया है। आपको बता दें कि आमिर खान इस रोल को फिर से इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों को दिखाने वाले हैं।

दरअसल फिल्म लाल सिंह चड्ढा में 5 दर्शकों को दिखाया जाएगा इस फिल्म में यह तीनों खान अपने 90 के दशक तक जैसे नजर आएंगे आमिर खान के साथ साथ इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर भी नजर आने वाली हैं दरअसल हाल ही में करीना कपूर खान की इस फिल्म की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

आपको बता दें कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा फिल्म 2021 में रिलीज होने वाली है। दरअसल इस फिल्म इस साल में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन को’रो’ना म’हामा’री के चलते लगे लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग लेट हो गई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *