इस अभिनेत्री को बॉबी देओल ने दी रात गुजारने की पेशकश, जवाब मिला- गर्लफ्रेंड को पूछकर..

December 29, 2020 by No Comments

आजकल बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल एम एक्स प्लेयर पर आई वेब सीरीज आश्रम के चलते काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में इस वेब सीरीज का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ है। जिसमें बॉबी देओल के अभिनय की काफी तारीफ की जा रही है। आपको बता दें कि एक अरसे से एंटरटेनमेंट जगत से दूरी बनाए हुए बॉबी देओल बीते साल सलमान खान की फिल्म रेस 3 में भी नजर आए थे। लेकिन वेब सीरीज आश्रम में उनके अभिनय की काफी तारीफ हो रही हैं।

आपको बता दें कि बॉबी देओल भी अपने पिता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल की तरह काफी रोमांटिक माने जाते हैं। बल्कि बॉबी देओल उनसे भी एक कदम आगे निकल चुके हैं। अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान बॉबी देओल ने फिल्म अभिनेत्री ममता कुलकर्णी के सामने वन नाईट का ऑफर रखकर उन्हें हैरान कर दिया था। लेकिन ममता कुलकर्णी ने उन्हें बच्चा समझ कर अपने करियर पर फोकस करने की नसीहत दी थी।

दरअसल बॉबी देओल की पहली फिल्म की शूटिंग के एक होटल में चल रही थी। यह होटल फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का होटल मिथुन चक्रवर्ती फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। ममता कुलकर्णी मिथुन चक्रवर्ती की मुलाकात करवाई थी। बॉबी देओल पहली नजर में ममता पर बैठे और शूटिंग के दौरान ममता से बातों में इतने मशगूल हो गए कि उन्होंने बातों ही बातों में ममता को एक साथ रात गुजारने का ऑफर दे डाला था।

आपको बता दें कि बॉबी देओल का फिल्म अभिनेत्री पूजा भट्ट से भी चल रहा था। यह बात ममता को पता था। बॉबी देओल के सफर को ठुकराते हुए कहा कि ऐसे रिश्तो में यकीन नहीं रखती। अगर उन्हें वाकई में से कोई चीज चाहिए तो इसके लिए उनकी पूजा भट्ट से सहमति लेनी पड़ेगी या वह खुद पूजा भट्ट से पूछ लेंगी। ममता कुलकर्णी की इस बात से बॉबी देओल समझ गए कि यहां पर बात नहीं बनेगी इसलिए उन्होंने इसे मजाक बता कर बात करने की कोशिश की।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *