भाजपा नेता संबित पात्रा की हुई किरकरी, कांग्रेस नेता बोली- आपको आपकी औकात याद…

February 15, 2021 by No Comments

न्यूज़ एटिन इंडिया की डिबेट शो में एंकर अमीश देवगन के शो पर भारतीय जनता पार्टी के नेता संबित पात्रा और कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के बीच जोरदार बहस हुई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वा’यरल भी हो रहा है। दरअसल संबित पात्रा के तीखे व्यंग सुनकर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत इतनी भ’ड़क गई कि उन्होंने संबित पात्रा को खूब खरी-खोटी सुना दी।

दरअसल चीन के मुद्दे पर बात करते हुए भाजपा नेता संबित पात्रा ने अपना पक्ष रखा। इसके बाद विपक्ष पर सवाल उठाते हुए कहा कि इन्होंने यह कहा है कि हमने पेट्रोलिंग बंद कर दी है। रामनाथ जी का वह बाईट दिखाइए। वह टेम्पेरली बंद की गई है। भविष्य के लिए बंद नहीं की गई। 38 हजार किलोमीटर 1962 उसके बाद 5 हजार से अधिक पीओके स्क्वैर किलो मीटर कुल मिलाकर 43 हजार किलो मीटर देश का चाइन को बेचने वाले? ये हमसे पूछेंगे? ये सवाल?

भाजपा नेता संबित पात्रा की इस बात पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत इतनी बढ़ गई कि उन्होंने कहा कि हमसे हमारी औकात मत पूछिए। आपको भी आपकी औकात याद दिला देंगे। अपनी औकात में रह कर बात कीजिए। यह बात सुनकर संबित पात्रा भी काफी तिलमिला गए और उन्होंने कांग्रेस नेता को जवाब देते हुए कहा कि आप सुन लीजिए याद दिलाते रहिए। कल तक तो यह कह रहे थे कि भारत की सेना हार गई है। उन्होंने कहा कि भारत ने सरेंडर कर दिया है आज इनके मुंह से हकीकत निकली है।

इससे पहले भी संबित पात्रा और सुप्रिया के बीच बहस हो चुकी। जिसमें कई बार दोनों एक दूसरे पर पर्सनल टिप्पणियां भी करते नजर आ चुके हैं। चीन की सेना के वापस लौटने को लेकर संबित पात्रा से सुप्रिया बोलीं, “आप डॉक्टर क्यों नहीं हो हमको खूब पता है।” इस पर संबित ने कहा, बताइए आपको क्या पता है। कहा, “आप एंकर क्यों नहीं है, हमको भी पता है।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *