जदयू-भाजपा गठबंधन में नया वि’वा’द?, भाजपा नेता ने नीतीश कुमार की जगह चिराग की…

October 28, 2020 by No Comments

बिहार में आज पहले चरण के चुनाव के लिए मतदान प्रक्रिया हो रही है। विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने से पहले ही एनडीए की सहयोगी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। दरअसल चिराग पासवान पहले से ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार ह’मला बोल रहे थे।

जिसका एनडीए की मुख्य पार्टी के नेताओं ने कई बाहर विरोध भी किया है और उन्हें यह सलाह भी दी कि आप किसी तरह के भ्रम में ना रहे। हालांकि एनडीए से अलग होने के बाद भी चिराग पासवान ने कई बार यह बयान दिए हैं कि वह भाजपा से अलग नहीं हुए हैं। अगर मौका मिला तो वह इस बार भाजपा के साथ सरकार बनाएंगे इसी बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बिहार में चुनाव प्रचार किया है। इन रैलियों में पीएम मोदी ने चिराग पासवान पर एक टिप्पणी तक नहीं की।

वही भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता तेजस्वी सूर्य ने विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान की जमकर तारीफ की है। आपको बता दें कि तेजस्वी सूर्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी विधायक माने जाते हैं। अगर उन्होंने चिराग पासवान की तारीफ की है तो इसके पीछे भाजपा की कोई चाल जरूर हो सकती है।

मीडिया से बातचीत करते हुए तेजस्वी सूर्या ने चिराग पासवान को मुबारकबाद दी और कहा है कि चिराग और मैं बिहार के किसी मुद्दे पर हम दोनों एक साथ होते हैं। चिराग बहुत ऊर्जा’वान नेता हैं। उन्होंने अपना स्थान साफ़ तौर पर क्लीयर कर दिया है।” इसके साथ ही अपने प्रचार में तेजस्वी ने नीतीश कुमार और लालू राबड़ी के शासन काल की भी तुलना की।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बिहार के युवाओं ने इस बार यह सुनिश्चित कर दिया है कि वह एक बार फिर से बिहार में मोदी और नीतीश के नेतृत्व में सरकार बनती देखना चाहते हैं इसलिए राज्य के युवा एनडीए को पूरा समर्थन दे रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *