अलीगढ़: थाने में शिकायत दर्ज करवाने पहुंचे भाजपा विधायक ने थानाध्यक्ष की.. वा’यरल हुआ वीडियो

September 16, 2020 by No Comments

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के विधायक रविंद्र पाल सिंह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल भाजपा विधायक रविंद्र पाल अकबराबाद थाने में किसी मामले की शि’कायत दर्ज करवाने के लिए पहुंचे थे। लेकिन वह वहां पहुंचकर प्रो’टोकॉ’ल भूल गए और थाना अध्यक्ष की कुर्सी पर ही जाकर बैठ गए।

बताया जाता है कि छर्रा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक कुछ गांव में लगे हैंडपंपों के बगल में बने शिलालेख पर तिरंगे और विदेशी झं’डे की खबर पर शि’का’यत दर्ज कराने गए थे। लेकिन उनके इस कदम से ज्‍यादा चर्चा उनके कुर्सी पर बैठने की हुई। विधायक के थानाध्यक्ष की कुर्सी पर बैठने का वीडियो सोशल मीडिया पर वा’यर’ल हो रहा है और इसकी जमकर आ’लोच’ना की जा रही है।

बताया जा रहा है कि अलीगढ़ की तहसील कोल क्षेत्र के थाना अकराबाद के गांव खुर्रामपुर और अन्य गांवों के अंतर 45 हैंड पंप बिना किसी अनुमति के लगा दिए गए थे। जिसके बाद हेड पंप लगाने के साथ कुछ शिलालेख कु’वै’त देश के अरबी भाषा में लिखे पाए गए थे। ति’रंगा मा’नकों के अनुरूप भी नहीं था। जिससे ग्रा’मी’णों के अंदर आ’क्रो’श पनप रहा था।

गांव वालों ने इन शिलालेखों की शिकायत के बाद छर्रा विधायक ने अलीगढ़ के जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह को पत्र लिखकर जांच की मांग की थी। जिसके बाद भाजपा विधायक अपने समर्थकों के साथ केस दर्ज करवाने के लिए थाना अकबराबाद पहुंच गए।

बीजेपी विधायक ने तहरीर लिखने के बाद अकराबाद थानाध्यक्ष को लिखित शि’का’यत देते हुए थानाअध्यक्ष ने मुकदमा दर्ज कर लिया गया। वहीं एसएसपी ने पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए धारा राष्ट्र गौरव अपमान निवारण अ’धिनियम 1971 (2) व 269 धारा यानी उपेक्षा पूर्ण कार्य जिससे जीवन के लिए सं;कट पूर्ण रो’ग का सं’क्र’मण फै’लना संभव हो मैं दर्ज किया गया है। आरोपियों की जल्द गि’रफ्तारी की जाएगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *