मोदी के सामने ही भि’ड़ गए भाजपा नेता, जमकर हुई मा’रपीट पुलिस ने पकड़ कर..

September 28, 2020 by No Comments

बिहार विधानसभा चुनाव में अब बहुत ही कम वक्त बाकी रह गया है। ऐसे में सभी नेता चुनावी टिकट के लिए ए’ड़ी चो’टी का जोर लगाने में लगे हुए हैं। इसी बीच खबर सामने आई है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता पार्टी दफ्तर में टिकट के लिए आपस में ही भि’ड़ गए। इस दौरान बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी वहीं पर मौजूद थे। टिकट हासिल करने के लिए इन नेताओं ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को ही घेर लिया।

बताया जा रहा है कि लखीसराय से बड़ी संख्या में लोग मंत्री विजय कुमार सिन्हा की शिकायत लेकर भाजपा दफ्तर आए थे कार्यकर्ता मंत्री की टिकट का’टने को लेकर मांग कर रहे थे। पार्टी की बैठक के बाद जब उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी वहां से जाने लगे तो लोगों ने उन्हें ही घेर लिया।
लोग उनकी गाड़ी के सामने खड़े हो गए और नारे लगाने लगे।

उपमुख्यमंत्री ने उन्हें समझाने की काफी कोशिश की लेकिन वह लोग नहीं माने और उनके बॉडीगार्ड से उलझने लगे। इस दौरान वहां संगठन महामंत्री नागेन्द्रजी भी मौजूद थे। नागेन्द्रजी ने भी लोगों को समझने का प्रयास किया। लेकिन तभी वे लोग नहीं माने और नारे लगते रहे। तभी दफ्तर में मौजूद भाजपा कार्यकर्ता भी वहां आ गए। जिसके बाद वे लोग आपस में भिड़ गए और मा’रपी’ट करने लगे। हालांकि बाद में नागेन्द्रजी ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत किया।

आपको बता दें कि ऐसा ही कुछ कांग्रेस के मुख्यालय में भी हुआ जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने टिकट के लिए जमकर हंगामा का’टा। जिसके चलते पार्टी की स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन अविनाश पांडे को प्रदेश अध्यक्ष के कम’रे में कै’द होना पड़ा। बताया जाता है कि इस दौरान टिकट लेने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच ध’क्का-मु’क्की भी हुई और उन्होंने एक-दूसरे के खि’लाफ जमकर नारे भी लगाए। थोड़ी देर के बाद पांडेय किसी तरह बाहर निकले और 70-80 मजबूत सीटों पर उम्मीदवारों की सूची लेकर दिल्ली लौट गए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *