भाजपा नेता ने मुसलमानों पर दिया ऐसा वि’वादित बयान, मच सकता है सियासी बवाल..

November 30, 2020 by No Comments

हैदराबाद में होने वाले स्थानीय निकाय चुनावों के साथ साथ कर्नाटक में भी लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव होने वाले हैं। कर्नाटक में इस वक्त भले ही भारतीय जनता पार्टी की सरकार हो। लेकिन बीते कुछ वक्त से ऐसी कई खबरें सामने आ रही हैं। जिसमें यह कहा जा रहा है कि बीएस येदियुरप्पा को मुख्यमंत्री पद से हटाया जा सकता है।

खबर के मुताबिक कर्नाटक के बेलगावी लोकसभा सीट के लिए उपचुनाव में बहुत ही कम समय बचा है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के नेता और ग्रामीण विकास मंत्री के एस ईश्वरप्पा ने वि’वा’दित बयान दे डाला है। मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा नेता के एस ईश्वरप्पा ने कहा है कि बीजेपी इस चुनाव में किसी भी मु’स्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं देगी। उन्होंने कहा कि बेलगावी हिं’दुत्व का केंद्र है और टिकट इसके समर्थकों में से किसी को दिया जाएगा।

उनका कहना है कि हम किसी भी हिं’दू समुदाय के नेता को पार्टी टिकट दे सकते हैं। लेकिन निश्चित रूप से किसी भी मुसलमान नेता को टिकट नहीं दिया जाएगा। भाजपा को छोड़कर किसी भी पार्टी में लो’कतां’त्रिक व्यवस्था नहीं है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि भाजपा नेता के एस ईश्वरप्पा कर्नाटक भाजपा के वरिष्ठ नेता है।

इससे पहले पिछले साल अप्रैल महीने में भी ईश्वरप्पा ने इसी तरह का बयान कोप्पल में दिया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि बीजेपी किसी मुस्लिम को टिकट नहीं देगी क्योंकि वे पार्टी पर यकीन नहीं करते हैं। भाजपा नेता के एस ईश्वरप्पा ने कुरुबा और दूसरे अ’ल्पसं’ख्यक स’मुदा’यों के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा, ‘कांग्रेस आपका इस्तेमाल वोट बैंक के लिए करती है लेकिन आपको टिकट नहीं देती है। हम कर्नाटक में मु’स्लि’मों को टिकट नहीं देंगे। क्योंकि आपको हमारे ऊपर यकीन नहीं है। हमारे ऊपर यकीन कीजिए, हम आपको टिकट और दूसरी चीजें भी देंगे।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *