भाजपा नेता ने मा’री पलटी, एक दिन पहले इस कारण की थी बगावत, पार्टी छोड़…

December 31, 2020 by No Comments

आजकल भारतीय जनता पार्टी से जुड़ी कई बुरी खबरें सामने आ रही हैं। किसान आंदोलन के बीच के सहयोगी पार्टियां जहां भाजपा का साथ छोड़ चुकी है। वहीं कई पार्टी नेता भी दल बदल कर रहे हैं। इसी बीच बीते दिनों गुजरात से एक बड़ी खबर सामने आई थी जिसके चलते भाजपा के सांसद मनसुख वसावा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। लेकिन अब बताया जा रहा है कि उन्होंने अपना इस्तीफा वापस ले लिया है।

दरअसल मनसुख वसावा ने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से मुलाकात की थी। 45 मिनट तक चली इस मुलाकात के बाद उन्होंने बीजेपी छोड़ने का निर्णय वापस ले लिया है। माना जा रहा है कि मनसुख वसावा ने बीमा’री को वजह बताते हुए पार्टी से अपना इस्तीफा दिया था। लेकिन मुख्यमंत्री विजय रूपानी से मिलने के बाद उन्होंने कहा है कि उन्हें सरकार या पार्टी से कोई दिक्कत नहीं है।

मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा नेता मनसुख वसावा ने कहा है कि मेरी पीठ और गर्दन में दर्द है और मैंने आराम करने के एकमात्र उद्देश्य से इस्तीफा दिया था। डॉक्टर और हकीम मेरा इलाज कर रहे हैं। उनकी भी यही राय है कि मुझे आराम करने की सख्त जरूरत है। लेकिन मुझे सरकार या पार्टी से कोई भी समस्या नहीं है।

भाजपा नेता मनसुख वसावा ने केंद्रीय नेतृत्व का नाम लिए बिना कहा ” मैंने केंद्रीय नेतृत्व के साथ बात की है। उन्होने कहा है कि यदि आप एक सांसद के रूप में बने रहते हैं तो आपका उपचार सरकारी खर्चों से किया जाएगा। लेकिन अगर आप सांसद के पद से इस्तीफा देते हैं तो सरकार आपको उतनी राहत नहीं दे पाएगी। इसलिए, आप आराम करें और क्षेत्र के अन्य पार्टी कार्यकर्ता आपकी ज़िम्मेदारियों को संभालेंगे। पार्टी उसी के अनुसार व्यवस्था कर रही है इसलिए, मैं अपने फैसले को वापस ले रहा हूं।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *