सिंधिया के गढ़ में कांग्रेस की बड़ी सेंध, ”बीजेपी नेता ने पार्टी छोड़ किया”..

June 28, 2020 by No Comments

मध्य प्रदेश में 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले राजनीतिक दलबदल का सिलसिला शुरू हो गया है। कभी कोई नेता बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हो रहा है तो कभी कोई कांग्रेस नेता पार्टी छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर रहा है। इस कड़ी में बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ कहे जाने वाले भिंड की एक बीजेपी नेता ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है।

खबर के मुताबिक भिंड की पूर्व जनपद अध्यक्ष रही संजू जाटव ने भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर अब कांग्रेस का दामन थाम लिया है। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के सामने भिंड की पूर्व जनपद अध्यक्ष रही संजू जाटव ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है। इस दौरान संजू जाटव के साथ स्वामी वैराग्य नंद गिरी महाराज और मि’र्ची बाबा भी मौजूद थे।

कांग्रेस का हाथ थामने के बाद संजू यादव ने बीजेपी पर आ’रोप लगाया कि पार्टी में उनकी अनदेखी की जा रही थी और कार्यक्रमों में तक बीजेपी की तरफ से उन्हें आमंत्रित नहीं किया जाता था और इसी अनदेखी से ना’राज होकर अब वो कांग्रेस का हाथ थाम रही हैं। संजू जाटव ने इस दौरान क्षेत्र में कांग्रेस को मजबूत करने और कांग्रेस की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा भी जाहिर की।

बताया जा रहा है कि संजू जाटव के कांग्रेस में शामिल हो जाने के बाद वैराग्य नंद गिरी महाराज और मि’र्ची बाबा ने एक बड़ा ऐलान किया है उन्होंने सूबे में सत्तारूढ़ शिवराज सरकार के बड़े घो’टाले को उजागर करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि 28 जून को शिवराज सरकार के बड़े घो’टाले को जनता के सामने लेकर आएंगे।

संजू जाटव के बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने पर बीजेपी की तरफ से भी नि’शा’ना साधा गया है। बीजेपी विधायक अरविंद भदौरिया ने संजू जाटव को फ्यूज बल्ब बताते हुए कहा है कि संजू जाटव एक फु’के का’रतू’स की तरह हैं, उनके कांग्रेस में शामिल होने से बीजेपी को कोई नु’क’सान नहीं है लेकिन बीजेपी को छोड़कर जो भी गया है उसका क्या हुआ ये सभी जानते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *