भाजपा नेता की ह’त्या से मचा ह’ड़कंप, दो दिन पहले ही पार्टी में…

October 2, 2020 by No Comments

इस वक्त बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव चर्चा में बने हुए हैं। राज्य में चुनाव से पहले सियासी उठापटक देखने को मिल रही है। कई नेताओं द्वारा दल बदलने का सिलसिला चल रहा है। इसी बीच कभी एनडीए तो कभी महागठबंधन के टूटने की खबरें भी सामने आ रही है।

बिहार विधानसभा चुनाव अगले महीने 3 चरणों में होने वाले हैं। जिसके लिए सभी राजनीतिक दलों ने अभी से ही रन नीतियों पर काम करना शुरू कर दिया है। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि बिहार की राजधानी पटना में भाजपा जयंत मंडल उपाध्यक्ष राजेश कुमार झा की गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी गई है। भाजपा नेता को इलाके में राजू बाबा के नाम से जाना जाता था।

खबर के मुताबिक, बेउर थाना के अंतर्गत तेज प्रताप नगर में सीताराम उत्सव हाल के पास बाइक सवार दो न’काबपो’श अपराधियों ने राजू बाबा के कनपटी पर गो’ली मा’र दी। भाजपा नेता राजू बाबा का मौके पर मौ’त हो गयी। बताया जा रहा है कि यह घटना लगभग सुबह 6 बजे की है। जब भाजपा नेता राजू बाबा मॉर्निंग वॉक पर निकले थे।

मौके पर पुलिस की टीम ने पहुंचकर जांच प’ड़ताल शुरू कर दी है। इसके साथ ही आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को भी खं’गा’ला जा रहा है।
आपको बता दें कि अभी 2 दिन पहले ही राजू बाबा भाजपा में शामिल हुए थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया है कि राजेश कुमार झा उर्फ राजू बाबा सुबह अपने तेज प्रताप नगर मोहल्ला स्थित अपने घर के पास ट’हलने के लिए निकले थे।

इस घटना के बाद भाजपा नेता की घटनास्थल पर ही मौ’त हो गई। अ’परा’धी घटना को अंजाम देकर फ’रार हो गए। इस मामले में बेउर के थाना प्रभारी फूलदेव चौधरी ने बताया कि ह’त्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। उन्होंने हालांकि बताया कि प्रथम दृष्टया सं’प’त्ति को लेकर वि’वा’द बताया जा रहा है. पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *