महिला के साथ आ’पत्तिजनक हालत में पकड़े गए ये भाजपा नेता, बाद में जो हुआ..

October 31, 2020 by No Comments

बिहार में चल रहे विधानसभा चुनाव के दौरान हर राजनीतिक दल जमकर चुनाव प्रचार कर रहा है। माना जा रहा है कि इस बार बिहार में महागठबंधन की सरकार बनना तय है। क्योंकि आम जनता में नीतीश सरकार के खि’ला’फ वि’रो’ध साफ तौर पर नजर आने लगा है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। जो पार्टी के नेताओं की सभी को धू’मिल कर रही है।

खबर के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के नेता एक महिला के साथ आ’प’त्तिजन’क हालत में गलत काम करते हुए पाए गए हैं। दरअसल वह किसी गै’र मर्द की पत्नी के साथ आ’पत्ति’ज’नक अवस्था में पकड़े गए और लोगों ने उनकी जमकर पि’टा’ई भी की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है।

बताया जा रहा है कि इस घटना के सामने आने के बाद कटिहार पुलिस ने मामले की छा’नबी’न शुरू की है। जहां आजम नगर थाना क्षेत्र के धूमनगर गांव के लोगों ने भाजपा नेता की जमकर पि’टा’ई की है। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वा’यर’ल हो रहा है। बताया जाता है कि वीडियो में पिट रहा शख्स भाजपा अ’ल्पसं’ख्य’क मोर्चा का युवा प्रखंड अध्यक्ष मोहम्मद मिनहाज आलम है, जो किसी महिला के साथ अ’वै’ध संबंध बना रहा था।

बताया जा रहा है कि मोहम्मद मिनहाज आलम जब किसी महिला के साथ अ’वै’ध सं’बंध बना रहा था तभी उस महिला के ससुर ने दोनों को बंद क’म’रे में ग’ल’त काम करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। महिला के ससुर ने बताया कि उसे पहले से ही श’क था। जिसके बाद उसने दोनों को रं’गेहा’थ पकड़ा। उन्होंने कहा कि पकडे़ जाने के बाद भाजपा नेता ने भागने की कोशिश भी नहीं की। क्योंकि उन्होंने उसे उसके गले में लगे गमछे को मजबूती के साथ पकड़ा था। इतने में स्थानीय लोगों की भी भी’ड़ जमा हो गई।

इसके बाद उन सभी ने मिलकर दोनों को घर से बाहर निकाला और रस्सी से बांधकर ज’मकर पि’टा’ई की। भाजपा नेता की इस श’र्मना’क हरकत पर अब पार्टी क्या कदम उठाएगी। ये देखना दिलचस्प होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *