भाजपा की महिला नेता चला रही रही से’क्स रैकेट, हुआ भं’डाफोड़ और..

October 3, 2020 by No Comments

राजस्थान के सवाई माधोपुर मैं एक ना’बा’लिग से रे’प के मामले में भाजपा की महिला नेता का नाम सामने आया है। जिस पर आरोप है कि 2 महिला नेताओं समेत कई आरो’पी मिलकर यहां पर से’क्स रै’केट चला रहे थे। जिसमें ना’बा’लिग लड़की को लगातार ब’हला-फु’सला’कर उससे से’क्स रै’केट में धकेला जा रहा था।

इस मामले में बीजेपी की पूर्व महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सुनीता वर्मा को गि’र’फ्तार किया गया है। अब तक इस मामले में 5 लोगों की गि’रफ्ता’री हो चुकी है। आ’शं’का जताई जा रही है कि अभी इस मामले में और भी कई बड़े नाम सामने आ सकते हैं। आपको बता दें कि फिलहाल आ’रो’पी रि’मां’ड पर लिए गए हैं।

मामला सामने आने के बाद से ही भाजपा ने आरोपी सुनीता वर्मा को पद से हटा दिया था। इस गिरोह की शि’कार बनी ना’बा’लिग पी’ड़ि’ता और उसकी मां ने ही भाजपा नेत्री का भं’डा’फोड़ किया है। पी’ड़ि’ता की मां ने कहा कि सिर्फ उनकी बेटी ही नहीं बल्कि 30 से 35 बच्चियों को महिला नेताओं ने सै’क्स रै’क’ट में फं’सा रखा था।

पीड़िता की मां ने श’क जाहिर किया है कि इन बच्चियों को या तो बेचा जा चुका है या फिर इनसे गलत काम करवाया जा रहा है। पी’ड़ि’ता की मां ने इसके साथ यह भी कहा है कि सिर्फ मेरी बेटी को इंसाफ नहीं। इन 35 बेटियों को इनके चं’गु’ल से आजाद करवाएगी।

उन्होंने कहा कि सु’र’क्षा का ख’तरा है। क्यूंकि इस मामले में बड़े-बड़े सफेदपोश शामिल हैं, जिनके नामों का जल्द खु’लासा होगा। पी’ड़ि’ता की मां ने बताया कि जनधन खाता खुलवाने से लेकर आधार कार्ड और लोन दिलवाने के नाम पर घर आती थी ये महिला नेता और बच्चियों को इसी बहा’ने ले गई।

यह महिलाएं लोगों की मदद के नाम पर बेटियों को ब’हला-फु’सलाक’र ले जाती हैं और फिर ड’रा ध’म’का कर ब्लै’कमे’ल करती हैं और इनका शो’ष’ण करवाती हैं। पी’ड़ि’ता का कहना है कि जैसा उसके साथ हुआ ऐसा किसी और बेटी के साथ ना हो। इसलिए इन्हें फां’सी होनी चाहिए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *