मध्यप्रदेश: भाजपा को वोट न देने पर मंत्री के रिश्तेदार ने मचाया ब’वाल, पुलिस ने किया..

December 2, 2020 by No Comments

मध्यप्रदेश में मंत्री और पोहरी विधानसभा से विधायक सुरेश धाकड़ राठखेड़ा के रिश्तेदारों पर एक परिवार ने मा’रपी’ट का आरोप है। परिवार ने आरो’प लगाया है कि 3 नवंबर को राज्य में हुए विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को वोट नहीं देने के लिए उनके रिश्तेदारों के साथ मा’रपी’ट की है। जिसके बाद पी’ड़ित परिवार ने भाजपा के विधायक के खि’लाफ पुलिस थाने में शि’काय’त दर्ज करवाई है।

एमपी पुलिस का कहना है कि शि’कायत में उन्होंने बहुत से संबंधित किसी भी तरह की बात नहीं कही है। इस मामले में एडिशनल एसपी ने यह भी कहा है कि पी’ड़ि’त परिवार ने जो एफआईआर दर्ज करवाई है। उसमें मा’रपी’ट के मामले का जिक्र किया गया है। जिसकी जांच शुरू कर दी गई है।

विधायक के खि’लाफ पी’ड़ित परिवार का आ’रोप है कि उसने रिश्तेदार को भाजपा को वोट ना देने का द’बाव बनाया था। लेकिन उन्होंने उ’पचुना’व में बसपा का समर्थन दिया जिसके चलते उन्होंने बाद में उनके साथ मा’रपी’ट भी की। इस मामले में परिवार का कहना है कि जब तक इंसाफ नहीं मिल जाता।

वे भाजपा नेता खिलाफ ध’रना देते रहेंगे। पी’ड़ित द’लित परिवार ने यह भी आरो’प लगाया है कि मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर शि’कायत की गई थी। जिसे वापस लेने का द’बाव पुलिस बना रही थी। उनका कहना है कि बैराड़ थाने में तीन मामलों में शि’कायत दर्ज कराई गई है। आपको बता दें कि पोहरी सीट से बीजेपी के सुरेश धाकड़ ने जीत दर्ज की है। उन्होंने कांग्रेस के हरबल्लभ शुक्ला को हराया है। मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव इस बार राज्य में भाजपा और कांग्रेस के बीच त’गड़ा मुकाबला हुआ है। लेकिन कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा है।

गौरतलब है कि भाजपा ने इस साल की शुरुआत में ही कमल नाथ सरकार को गिराया था। जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *