भाजपा को लालू यादव उसी के खेल में देंगे मात! सुशील मोदी ने दिया चौकाने वाला बयान..

November 26, 2020 by No Comments

बिहार में अभी एनडीए की सरकार को बने कुछ ही दिन में गुजरे हैं। लेकिन अभी से ही नीतीश कुमार के सरकार के लिए कई मु’श्कि’लें पैदा हो चुकी है। पिछले कुछ सालों में भारतीय जनता पार्टी ने कई राज्यों में विपक्षी विधायकों को अपने पाले में किया और सरकार बनाई है। लेकिन बिहार में मामला इसके बिल्कुल विपरीत होता नजर आ रहा है।

दरअसल यहां भाजपा अपने विधायकों को बचाने में लगी हुई है पार्टी द्वारा पूरी कोशिश की जा रही है कि एनडीए में विधायक महागठबंधन के खेमे में नाच ले जाएं। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने खुद इस बात को स्वीकार कर लिया है कि बिहार में महागठबंधन उनकी पार्टी के लोगों को अपने पाले में लेने की पूरी कोशिश कर रहा है।

इस बात की जानकारी देते हुए खुद सुशील मोदी ने ट्वीट किया है उन्होंने लिखा है कि राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू यादव एनडीए के विधायकों को फोन कर उन्हें मंत्री पद का प्रलोभन दे रहे हैं। गौरतलब है कि एनडीए के पास कुल 125 सीटें हैं। जबकि महागठबंधन के पास 110 सीटें हैं।

महागठबंधन को पूरी उम्मीद है कि अगर उनकी सरकार बनने की स्थिति नजर आई तो उन्हें ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के 5 विधायकों का भी समर्थन मिल जाएगा। अपने इस ट्वीट में सुशील मोदी ने एक नंबर की जानकारी भी सार्वजनिक की है और दावा किया है कि यह नंबर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का है।

उन्होंने कहा है कि जानकारी मिलने के बाद मैंने खुद लालू प्रसाद यादव को उस नंबर पर कॉल किया तो उन्होंने ही सीधे फोन उठाया था। जिस पर मैंने उनसे कहा कि जेल से ये गं’दी ह’रकतें मत करें, आप सफल नहीं होंगे। हालाँकि ये नम्बर किसी इरफ़ान नाम के व्यक्ति का है। इरफ़ान लालू यादव के एक सेवक का नाम भी है और वो राजद में पदाधिकारी भी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *