उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।जहां एक मौलाना को उसकी बीवी ने इसलिए छोड़ दिया की उसने दाढ़ी रखी हुई थी।उसने मौलाना के सामने क्लीन शेव की शर्त रख दी।जो अपनी जिंदगी में कभी नहीं कर सकता।धर्मसंकट में फंसे मौलाना कुछ फैसला ले पाता कि उसकी बीवी किसी और के साथ भाग गई।

जानकारी के अनुसार,मौलाना की बीवी चाहती थी कि वह ढाढ़ी कटाकर एक हेंडसम हीरों की टाइप रहे। शादी के बाद ही मौलाना को बीवी ने अपना फरमान सुना दिया।मौलाना हरगिज इस बात को राजी नहीं था।दोनों के बीच कहासुनी हुई।कहासुनी से विवा’द झगड़े की और बढ़ने लगा।

अचानक एक दिन बीवी मौलाना को कुछ बताए अपने माइके चली गई।काफी कोशिशों के बाद जब मौलाना अपनी बीवी को लेने ससुराल पहुंचा तो उसके साथ ऐसा हुआ कि उसने अपनी जिंदगी में इस बारे में कभी सोचा नहीं था।दरअसल मौलाना की बीवी ने उस पर तीन तलाक का मुकदमा दर्ज करा दिया।

अकराबाद थाना क्षेत्र के पिलखना निवासी जलालुद्दीन का 6 जून 2020 को छर्रा थाना क्षेत्र के सतनापुर गांव निवासी इमामुद्दीन की पुत्री बीना से निकाह हुआ था। निकाह से पहले लड़की को ये रिश्ता दाढ़ी की वजह से पसंद नहीं था।

कुछ दिन तक तो सब कुछ ठीक चला। लेकिन एक दिन बीवी की ढाढ़ी कटाने की शर्त सुनकर मौलाना हैरान रह गया। उसने अपनी बीवी को लाख समझाया कि वह दाढ़ी नहीं क’टा सकता है। लेकिन बीवी हरगिज माँनेने को राजी नहीं हुई।

मौलाना ने बताया कि उसकी बीवी खुद को मॉडर्न समझती है। लेकिन मौलाना का कहना है कि वह मस्जिद में इमाम होने की वजह से अपनी दाढ़ी नहीं कट’वा सकता। ऐसे में अब मौलाना थाना-कचहरी के चक्कर का’ट न्याय की गुहार लगा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *