बिजली विभाग का इंजीनियर लाइनमैंन की बीबी के साथ भागा,मामले में इस खुलासे भी मचा हड़कंप

August 2, 2019 by No Comments

वैसे तो अपने ऐसे कई खबरे सुनी होगी जिसमे प्यार करने वाले घर से भाग जाते है ऐसा तब होता है जब उनके प्यार को घर वाले क़बूल नहीं करते है पर कुछ ऐसे मामले भी होते है जो हैरान कर देते है जिसके बारे में हम आपको बताने वाले है।पॉवर हाउस में जेई के पद पर तैनात अविनाश यादव अपने मातहत आने वाले लाइनमैन की बीवी को को भगा ले गया। बता दे की घर से भागते समय वो उनकी बीवी रचना घर से सात लाख रुपये व ढाई लाख के जेवरात भी साथ उड़ा ले गयी।

इसके बाद उसके पति रामलाल वर्मा ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र दिया जिस में उन्होंने बताया की वो सी ओ कार्यालय के पास अपने मकान में खुशी से रहता था। मेरी बीवी बहुत ही खूबसूरत है और मैं उससे बहुत प्यार करता था।इसके साथ साथ उन्होंने बताया की उनकी शादी को 7 साल हो चुके थे और उनका एक 5 साल का बेटा भी है।उन्होंने बता की उनका दोस्त अविनाश जिसे वो पिछले 2 साल से जानते थे वो उनके घर आता जाता रहत है.रामलाल को कई बार ऐसा लगा की वो उन्स्की बीवी को गलत नजर से देखता था पर उन्होंने ये सब मजाक में उड़ा दिया पर कुछ समय बाद उन्हें अपने दोस्त पर शक होने लगा था और उनकी बीवी उसके प्रति लगाव दिखने लगी थी और उनका दोस्त उनकी बीवी के लिए कुछ न कुछ लेकर आता रहता जिस के बाद उन्होंने अपने दोस्त को अपने घर रहने से दूर रहें को कहा।

सोर्स गूगल [/caption]

रामलाल ने कहा”कुछ दिनों बाद ही इन दोनों ने ये कारनामा कर दिया। मेरा घर,मेरी इज़्ज़त,मेरे बेटे और मेरी जिंदगी सब कुछ वो बर्बाद करके प्रेमी अविनाश के साथ भाग गई और मेरी मेहनत से कमाई जमापूंजी व इज़्ज़त उड़ा ले गयी।मेरी इसमें एक ही गलती थी मैने ऐसा दोस्त बनाया और ऐसी हमसफ़र चुनी जो दोनों ही मुझे धोखा दे गए”जिस के बाद पुलिस ने कार्यवाई की और उन्हें तलाश करना शुरू कर दी है वैसे वो दोनों ये ही तक नहीं रुके अविनाश और उसकी बीवी रचना ने उसे कॉल कर धमकी दी के दो उसकी हत्या कर देंगे उन्होंने कहा की “तुम केस वापिस ले लो,नहीं तो सड़क दुर्घटना करवा कर तुम्हे मार देंगे” बता दे की अभी अभी पुलिस की कार्यवाही जारी है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *