अपनी ह’त्या को लेकर असद ने दिया बड़ा ब’यान, कहा- यह लोग ऐसा कर सकते हैं क्योंकि इस दिन

January 5, 2020 by No Comments

सर कार ने जो नया कानू’न लागु किया है, उसके खिलाफ जो सबसे बेबाकी से बोल रहे हैं वह हैं हैदरा बाद के सां’सद असदु द्दीन ओ’वै’सी. अब उन्होंने एक बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने रा’ष्ट्रीय स्वयं सेवक सं’घ पर बड़ा आरो’प लगाया है. उन्होंने कहा कि संघ उनकी ह’त्या कराना चाहता है. इसके अलावा उन्होंने आगे कहा है कि लेकिन मैं इन लोगों से ड’रने वाला नहीं हूँ. उन्होंने कहा है कि वह श’हीद होने के लिए तैयार हैं. उन्होंने आगे कहा है कि वह पूरे शहर में अकेले घूमते हैं.उन्होंने यहाँ तक कह दिया है कि वह तारिख तक बता दे रहे हैं आ जाओ और मुझे मा’र दो. आपको बता दें कि अभी हाल ही में निजामाबाद से भाजपा के सांसद ने असद को लेकर एक विवा दित बयान दिया था जिसके जवाब में असद ने यह बयान दिया है. इस सांसद रमपुरी अरविंद ने असद को चेता वनी देते हुए एक बयान दिया थ. आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है.

जब रमपुरी अरविंद ने असद पर बयान दिया था. इससे पहले भी वह बयान दे चुके हैं जिसके जवाब में अब असद ने यह बात कही है. बहर हाल इन सब के बीच असद नाग रिकता संशो धन कानू’न को लेकर लगा तार बोल रहे हैं और इतना ही नहीं बल्कि वह संसद में यह बि’ल भी फाड़ चुके हैं. वहीँ इस बीच इस कानू’न के खिला’फ हैदराबाद में.

असद एक बड़ी रैली होने जा रही है. जिसकी तैयारी असद कर रहे हैं. इसके अलावा असद यह भी लोगों से कह रहे हैं कि इस बार 26 जनवरी को नहीं बल्कि 25 जनवरी की आधी रात को ही तिरंगा फह राने को कहा है. बहर हाल फिल हाल इस कानू’न को लेकर पूरी दुनिया में बात हो रही है और बयान चारों तरफ से आ रहा है.