फिर भ’ड़की अर्शी खान, बोलीं-कंगना ने माना वो ड्र’ग एडिक्ट थीं फिर..

October 3, 2020 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में चल रहे ड्र’ग्स एंगल के चलते बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों को एनसीबी ने जांच के लिए तलब किया था। इन अभिनेत्रियों में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत का नाम शामिल है। एनसीबी द्वारा इन अभिनेत्रियों से की गई पूछताछ में कई खु’लासे हुए हैं। हालांकि कई सोशल मीडिया यूजर्स और सुशांत के फैंस का मानना है कि ड्र’ग्स एंगल के चलते सुशांत की मौ’त के केस को प्राथमिकता नहीं दी जा रही है।

वहीं सोशल मीडिया यूज़र्स का कहना है कि इसमें बॉलीवुड के ड्र’ग्स करेक्शन को ख’त्म करने में मदद मिलेगी। इस मामले पर बॉलीवुड मॉडल और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रह चुकी अर्शी खान ने एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर ह’मला बोला है।

अर्शी खान का मानना है कि अगर बॉलीवुड सेलेब्स से पूछताछ हो रही है तो कंगना रनौत से भी होनी चाहिए। अर्शी खान ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि कंगना रनौत ने यह खु’लेआ’म स्वीकार किया था कि वह ड्र’ग एडिक्ट थी और उन्होंने बॉलीवुड के टॉप लोगों के साथ ड्र’ग्स लिए हैं। आखिर उन्हें सम्मान क्यों नहीं भेजा जा रहा है।

उनसे कोई सवाल जवाब क्यों नहीं किए जा रहे उनसे पूछा जाना चाहिए कि उन्होंने कौन से ड्र’ग्स लिए हैं और उन्हें यह ड्र’ग्स किसने उपलब्ध करवाए थे। दीपिका की चैट भी साल 2017 की है कंगना ने भी कुछ समय पहले ही ड्र’ग ए’डि’क्ट होने की बात कही है। अगर दीपिका भी कहें कि वे भी एक दौर में ड्र’ग एडिक्ट थीं और अब नहीं तो क्या उनकी जांच नहीं होगी?

अर्शी ने ये भी कहा कि इंडस्ट्री को ड्र’ग्स के खा’त्मे के लिए क’ड़े उपाय करने चाहिए। अर्शी ने कहा कि एंटरटेन्मेन्ट इंडस्ट्री को शूटिंग से पहले ड्र’ग्स टेस्ट देना चाहिए। इसमें मेन स्टार कास्ट से लेकर प्रोडक्शन यूनिट, स्पॉटबॉय जैसे लोगों को भी इस टेस्ट से गुजरना चाहिए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *