अर्नब ने दं’गे के लिए उकसाया ?,कई राज्यों की पुलि’स ने शुरू की कार्यवाई

April 22, 2020 by No Comments

रिपब्लिक टीवी पर लगभग हर खबर में हिन्दू मुस्लिम तड़का लग रहा है रिपब्लिक टीवी कई बार फेक खबरे खबरे फैलाता पकड़ा गया है लेकिन इस बार मामला हद से ज्यादा हो गया.रिपब्लिक के एडिटर अर्नब गोस्वमी ने अपने एक डिबेट में पालघर की घटना पर उकसा’ऊ रिपोर्टिंग की है इसमें उसने महाराष्ट्र सरकार और कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी अभद्र टिप्प’ड़ी की.

अर्नब गोस्वामी ने अपने कार्यक्रम में दं’गे भड़काने वाली भाषा का उपयोग किया लेकिन अब मामले ने तूल पकड लिया है.कांग्रेस अध्यक्ष पर अभद्र टिप्पड़ी के बाद कांग्रेस शासित सभी राज्यों में रिपब्लिक टीवी और अर्नब गोस्वामी के खिलाफ पु’लिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है.

अर्छनब गोस्त्तीवामी के खिलाफ छत्तीसगढ़ में हुयी पहली पुलि’स शिकायत,वही राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने अर्नब गोस्वामी के बयानों को घटिया करार देते हुए कार्यवाई करने का इशारा.अर्नब के उकसाऊ रिपोर्टिंग से माहराष्ट्र के सीएम उद्दव ठाकरे भी नाराज़ है और उन्होंने भी कांग्रेस नेताओ को कार्यवाई का इशारा दिया है.

पत्रकारों ने भी अर्नब के बयानों की निंदा की-
नवभारत टाइम्स के पत्रकार नरेंद नाथ मिश्रा ने अर्नब गोस्वामी की टिप्पड़ी की निंदा की.उन्होंने कहाकि उसके बयानों की कांग्रेस समर्थक तो चोदिये घनघोर विरोधी आलोचना करेंगे.कई पत्रकारों ने ऐसी ही टिप्पड़ी की है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *