‘पूछता है भारत’ में पैनेलिस्ट ने दिया ऐसा जवाब कि उड़ गए अर्नब के होश, कहा- ध’मकी दी जा रही….

January 26, 2021 by No Comments

देश के विवादित पत्रकार अर्णब गोस्वामी की न्यूज़ चैनल रिपब्लिक भारत पर चलने वाले डिबेट शो ”पूछता है भारत” में अक्सर बुलाए गए पैनलिस्टों को बेइ’ज्जत किया जाता है। इस बार अर्नब गोस्वामी के शो में मौजूद पैनलिस्ट धर्मवीर चौधरी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वा’यरल हो रही है।

जिसमें अर्नब उनसे कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं तो सेना के साथ खड़ा हूं। मैं तो इस देश के साथ खड़ा हूं और मुझे 26 जनवरी यानी कि गणतंत्र दिवस के साथ किसी भी तरह की सियासत मंजूर नहीं है। हमारे गणतंत्र दिवस के दिन हमारी गरिमा को कोई ठेस पहुंचाए तो यह हमें मंजूर नहीं है। आपको मंजूर है ऐसा क्यों ? क्या 1 दिन आप देश के साथ जश्न मनाने के लिए खड़े नहीं हो सकते।

इसपर धर्मवीर चौधरी ने अर्णब को जवाब देते हुए कहा कि ‘गणतंत्र दिवस के मौके पर मैं किसान को नमन करना चाहता हूं औऱ इस हठधर्मी सरकार को चेतावनी देना चाहता हूं कि अगर सरकार ने अपनी ह’ठ को नहीं छोड़ा तो ये सरकार मात खाएगी और लाल बहादुर शास्त्री जी ने इसी गणतंत्र दिवस पर अपने संबोधन में कहा था जय जवान जय किसान।’

पैनलिस्ट धर्मवीर चौधरी का यह जवाब सुनकर अर्नब गोस्वामी शो पर ही ची’खना शुरु हो गए कि ध’मकी दी जा रही है। शो पर यह फिर ध’मकी। हालांकि धर्मवीर चौधरी ने अपनी बात रखते हुए आगे बढ़ते हुए यह कहा कि आज सरकार हठ पर उतर गई है। यह जवान भी किसान के ही बैठे हैं। यह भी हमारे भाई हैं।

2 महीने से ज्यादा हो चुके हैं देश के अन्नदाता सड़कों पर बैठे हुए हैं। सरकार ऐसे कानून लेकर ही क्यों आई है जो किसानों को नुकसान पहुंच जाएं। सरकार के नुमाइंदों को यह बताना चाहिए कि इन्होंने कौन से किसान संगठनों से वादा किया था कि यह कानून लेकर आएंगे।

ये स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट को लागू नहीं कर सके और काले कानून अन्नदाता पर थोप दिये गये। ऐसे काले कानून हम ब’श्त नहीं करेंगे। सरकार गोली चलवाने की बात करती है वो साजिश करने वालों के साथ मिली हुई है।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *