केस द’र्ज हो गया, ”अब अर्णब को गि’रफ्ता’र करो”.. लोगों ने किया..

May 4, 2020 by No Comments

देश के न्यूज़ चैनल रिपब्लिक टीवी के चीफ एडिटर अर्नब गोस्वामी पर लाइव डिबेट शो के दौरान पा’ल’घर मामले में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के खि’ला’फ अ’पमान’जन’क टिप्पणी करना काफी भारी पड़ रहा है। एक तरफ जहां अर्णब गोस्वामी पर सां’प्रदा’यिक न’फर’त फै’ला’ने के आ’रो’प में के’स दर्ज किया जा चुका है। वहीं सोशल मीडिया पर भी वह टॉप ट्रेंड में बने हुए हैं।

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर इस वक़्त हैशटैग #ArrestArnab ट्रेंड कर रहा है। इसमें सोशल मीडिया यूजर्स तरह तरह की प्र’तिक्रि’याएं जाहिर कर रहे हैं। गौरतलब है कि एक नि’जी चैनल पर पा’लघ’र मामले में लाइव डिबेट के दौरान कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के खि’ला’फ अ’पमा’नज’नक टिप्पणी करने वाले मुख्य संपादक अर्नब गोस्वामी पर पु’लि’स का शि’कं’जा क’सता जा रहा है।

सोनिया गांधी मामले में देश के कई शहरो में ए’फआ’ईआ’र दर्ज किए जाने के बाद अब मुंबई पु’लि’स ने अर्नब गो’स्वामी के खि’ला’फ बांद्रा मामले में केस दर्ज किया है। बता दें की ये मामला अप’मान’जन’क टिप्पणी करके धा’र्मि’क भा’वना’ओं को आहत करने के आ’रो’प में मामला दर्ज कराया गया है।

यह मामला पिछले दिनों मुंबई के बांद्रा स्टेशन के बाहर जुटी प्रवासी मजदूरों की भी’ड़ को लेकर टीवी पर ग’लत खबर दिखाए जाने के लिए दर्ज हुआ है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, शि’काय’तक’र्ता ने अपनी शि’का’यत में आ’रो’प लगाया कि अर्नब गोस्वामी ने अपने कार्यक्रम में कहा था, “अब से थोडी देर पहले मुंबई के बांद्रा में जा’मा म’स्जि’द है। और इस जामा म’स्जि’द के पास अचानक हजारों लोगों की भी’ड़ जमा होगी।

मुंबई के बांद्रा में म’स्जि’द के पास किसने भी’ड़ जुटाई। लॉक’डाउ’न में हर भी’ड़ म’स्जि’द के पास क्यों जुटी है?” बता दें कि, सोनिया गांधी के खि’ला’फ आ’प’त्तिज’नक टि’प्प’णी मामले में मुंबई पु’लि’स ने हाल ही में अर्नब गोस्वामी से 12 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी।’अर्नब गोस्वामी ने अपने शो के माध्यम से एक विशेष स’मुदा’य को नि’शा’ना बनाने की कोशिश की, जो 29 अप्रैल को प्रसारित किया गया था। जबकि यह घटना अप्रैल को हुई थी।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *