अरबाज़ से तलाक की एक रात पहले क्या हुआ था, मलाइका ने खोला बड़ा रा’ज….

January 29, 2021 by No Comments

फिल्म अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड में एक बोल्ड अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती है। मलाइका अरोड़ा ने बीते कुछ सालों से भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली हो। लेकिन उनके फैंस में कोई कमी नहीं आई है। अब मलाइका अरोड़ा छोटे पर्दे पर भी काफी मशहूर हो चुकी है। गौरतलब है कि फिल्म अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत में ही अरबाज़ खान से शादी कर ली थी।

कई सालों तक अरबाज खान के साथ शादी के बंधन में बंधे रही मलाइका अरोड़ा ने उनसे अपने रास्ते अलग कर लिए। इसके पीछे मलाइका अरोड़ा ने कई बार अरबाज खान की बु’री आ’दतों को बताया है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा जब फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर के शो में पहुंची थी। तो उन्होंने अरबाज के साथ तलाक ले जाने के बारे में भी बातचीत की थी।

मलाइका अरोड़ा ने बताया था कि वह इस शादीशुदा जिंदगी में काफी घु’टना शुरू हो चुकी थी। इसलिए जब उन्होंने अरबाज खान के साथ अपने रास्ते अलग करने के बारे में सोचा तो उनकी फैमिली ने भी उनका पूरा साथ दिया। मलाइका अरोड़ा बताती हैं कि उनके घर वालों ने इस दौरान उन्हें काफी सपोर्ट किया और तलाक से एक रात पहले उन्होंने अभिनेत्री से साफ-साफ पूछा था कि क्या वह अपने इस फैसले पर दोबारा सोचना चाहती हैं।

मलाइका की मानें तो उनके बेटे अरहान ने भी उनके और अरबाज़ के डा’इवो’र्स को एक्सेप्ट कर लिया है। मलाइका ने करीना कपूर के साथ बातचीत में बताया कि, ‘अरबाज़ के साथ डाइवोर्स होने के बाद एक दिन अरहान मेरे पास आया और उसने कहा कि मां आपको खुश देखकर मुझे ख़ुशी हो रही है। आपको बता दें कि आजकल मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और इनकी शादी के चर्चे भी खूब हो रहे हैं। हाल ही में इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को खुले तौर पर एक्सेप्ट कर लिया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *