भतीजे की शादी पर बोले अनिल कपूर, कहा- सब मान जाएंगे अगर अर्जुन उसे..

May 24, 2020 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने कुछ वक्त पहले अपना रिलेशनशिप पब्लिकली अनाउंस कर दिया है। मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में अरबाज खान से त’ला’क ले लिया था उस वक्त अरबाज़ ने मलाइका को 15 करोड़ दिए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानी जाए तो मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने बेटे अरहान खान और अर्जुन कपूर के साथ रह रही है। यह दोनों काफी समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में है और यह खबरें आती रहती हैं कि जल्द ही दोनों शादी करेंगे। लेकिन अब तक शादी को लेकर मलाइका और अर्जुन की तरफ से कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

हाल ही में अर्जुन कपूर के चाचा और बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस मामले में खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया कि इन दोनों के रिश्ते पर कपूर फैमिली का क्या रि’ए’क्शन है। दरअसल बहुत समय पहले अनिल कपूर बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया के चैट शो ”नो फ़िल्टर नेहा” में पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने अपनी प’र्स’नल और प्रो’फेशन’ल जिंदगी से जुड़े कई खु’ला’से किए।

इस दौरान नेहा धूपिया द्वारा अर्जुन और मलाइका के रिश्ते पर भी सवाल किए गए जिस पर इन दोनों ने खुलकर चर्चा की। उन्होंने अर्जुन और मलाइका के रिश्ते पर कपूर फैमिली के रि’ए’क्शन पर बात करते हुए कहा कि जो चीज अर्जुन को खुशी दे उसमें हम खुश हैं। बता दें कि अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा ने अपने रिश्ते को लेकर कई इंटरव्यूज में खुलकर बात की है।

दोनों का ही कहना है कि वो इस रिश्ते में बेहद खुश हैं। हालांकि, शादी की बात पर दोनों ही इनकार करते दिखे हैं। दोनों का कहना है कि अभी वो फिलहाल शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले कई बार ऐसी खबरें सामने आ चुकी हैं कि अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर को इन दोनों का रिश्ता मंजूर नहीं है इसलिए यह दोनों शादी की डेट फाइनल नहीं कर रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *