अनिल कपूर ने खोला करीना का बड़ा राज, ”इस फिल्म के लिए की ऐसी मांग की कोई भी….”

January 14, 2021 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में सदाबहार अभिनेता के तौर पर जाना जाता है कि कलाकार आए और कई चले गए। लेकिन अनिल कपूर आज भी इस फिल्म इंडस्ट्री में लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। अनिल कपूर के बारे में यह कहा जाता है कि उन्होंने हर उम्र की अभिनेत्री के साथ काम किया है।

अभिनेत्री सोनम कपूर और अभिनेता हर्षवर्धन कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में कपूर खानदान से होने के बावजूद वह तवज्जो नहीं मिल पाई है। जो उनके पिता आज भी बटोर रहे हैं। अनिल कपूर ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। हाल ही में अनिल कपूर ने फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। आपको बता दें कि अनिल कपूर और करीना कपूर ने फिल्म बेवफा में एक दूसरे के साथ काम किया था।

अनिल कपूर की फीस को लेकर एक बड़ा खु’लासा करते हुए कहा है कि करीना कपूर ने हमेशा अपने मन के मुताबिक काम किया है और उन्हें उनके हिसाब से ही दी जाती है। उन्होंने बताया कि वीरे दी वेडिंग के समय करीना कपूर ने काफी मोटी फीस ली थी। करीना कपूर के चैट शो ‘वॉट विमेन वॉन्‍ट’ में अनिल कपूर गेस्ट के रूप में पहुंचे थे। इस दौरान अनिल ने करीना से जुड़े कई रा’ज खोले थे। इस शो के दौरान करीना ने अनिल से कई सवाल पूछे। एक सवाल तो बड़ा ही मजेदार था। शो में करीना ने अनिल से पूछा कि हॉलीवुड में कई मेल एक्टर्स उन्हीं प्रोजेक्ट में काम करते हैं।

जहां फीमेल एक्ट्रेस को बराबर पेमेंट दिया जाता है तो क्या बॉलीवुड एक्टर्स को भी ऐसा करना चाहिए? इसके जवाब में अनिल कहते हैं, ‘तुमने मुझसे बहुत पैसे लिए हैं। अनिल की बात सुनकर करीना शॉ’क्ड हो जाती हैं फिर वह कहती हैं, ‘हम बेरियर्स को तो’ड़ रहे हैं, लेकिन जैसा आपने कहा अभी भी कुछ लोग…’

अनिल कपूर ने ‘वीरे दी वेडिंग’ करीना कपूर द्वारा ली गई फीस का खु’लासा करते हुए कहा कि इस बारे में प्रोड्यूसर सभी यह कह रहे थे कि करीना ने तो हीरो से भी ज्यादा पैसे मांगे हैं जिस पर मैंने यह कहा कि वे वो जो मांगेगी उसे दे दो।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *