जब न’बी की पैदा’इश हुई तो अ’जीब वा’कया हुआ, आस पास के लोग और एक य’हू’दी को पता चला

January 3, 2020 by No Comments

हमारे आखिरी न’बी को खु’दा ने दुनिया वालों को सही और दीन के रास्ते पर लाने के लिए भेजा. आज हम आपको न’बी की पैदा इश से जुड़ा एक वाकया बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपने कम ही सुना होगा. दर असल यह बात तो सभी को पता है कि जैसे सभी बच्चों की पैदाइश होती है वैसे ही हमारे न’बी की पैदाइश भी माँ के पेट से हुई लेकिन वह जो तरीका था वह जुड़ा और बहुत ख़ास था और उनके दुनिया में आते ही तमाम लोगों को पता चल गया था कि उन पर ही नुबु वत आने वाली है.सबसे पहले तो हम बता दें कि आपने दाई का नाम था शफ़ा बान असद और यह अब्दुल रहमान की मां थी. यह दोनों ही बाद में ईमान लाये और मु’स्लि’म बन गए. जब आपको ज़मीन पर लेता दिया गया तो इसके बाद आप सज’दे में चले गुए और फिर हाथ उठा कर शाह दत की ऊँगली की तरफ इशारा भी किया. आस पास नूर ही नूर था.

और पूरी जगह पर खुशबु ही खुश्बी फ़ैल गयी थी. इसके अलाव जब आप पैदा हुए तो कुछ भी नापाकी जैसा नहीं था. वैसे तो बच्चे जब पैदा होते हैं तो नाफ का’टे जाते हैं लेकिन आपका नाफ पहले से ही का’टा हुआ था और जब आपकी पैदाइश इस दुनिया में हुई तो ईरान के बाद शाह के सारे बुत गिर गए. आपको बता दें कि जब न’बी,

इस दुनिया में आये थे ट पूरे अरब में जहा लत ही जहा लत का माहौल था और न लोग बुत परस्ती में लगे हुए थे. किसी का भी कोई ईमान नहीं था और लोगों में अखलाक भी कम ही था लेकिन आपके आने के बाद वहां के हालात ठीक हुए. गैर बराबरी कम हुई. और भी तमाम जान कारी इस वीडियो में हैं. जिसे देखा जा सकता है.