नाग रिकता क़ा’नून के चक्कर में भा’जपा ने’ता ने रोक दी एं’बुलेंस, कहा- नही जाने दूंगा, क्योंकि ममता ने

January 11, 2020 by No Comments

नागरि कता संशो धन का’नुन को लेकर सर कार वा विपक्ष के बीच लगा तार घमा सान जारी है। जिसमें लोगों का भी जबर दस्त विरो’ध देखने को मिल रहा है। यहां तक के क ई राज्यों के मु ख्यमं त्रियों ने भी इसे लागू ना करने के ऐ’लान कर दिया है। ऐसे में बी’जे’पी के लिए ये गले का पा’बंद बन गया है। ‌भा’ज’पा ने ऐसे वक्त में इस का’नून को लागू किया जब कई बड़े राज्यों मे चुनाव होने हैं। भा’ज’पा ने इस का’नू’न से फायदा का अंदेशा लगाया था। लेकिन इतने बड़े ता’दा’द में लोगों का वि’रो’ध,करना भा’ज’पा के लिए जब रदस्त झ’टका है। खास तौर पर पश्चिम बं’गाल जहां भा’ज’पा अपने आप को मज बूत करने की जबर दस्त कोशिश कर रही है। पश्चिम बंगाल की मु’ख्यमं’त्री ममता बनर्जी द्वारा इस कानू’न को लागू ना करने के बाद बंगा’ल भा’ज’पा में खल बली मच गई। जिसके बाद भा’ज’पा वाले जगह जगह सभा करके लोगों को सम झाने में लग गए हैं।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल भा’ज’पा के अघ्यक्ष दि’लिप घोष ने बेहद ही शर्म नाक हर कत सामने आई है। अपनी बौख लाहट में उन्होंने एक अमा नवीय हर कत कर डाली है। अपने कृष्णा नगर में हो रै’ली के दौरान एक एंबु लेंस को रास्ता देने से इन्कार कर दिया। दिलीप घोष उस समय मौजूद थे तथा उन्होंने अपने समर्थ कों को ये करने से मना नहीं किया,

बल्कि खुद उस एंबु लेंस को दुसरा रास्ता पर जाने को कहा। शर्म की बात तो ये ठि’करा भी उन्होंने ममता बनर्जी पर डाल दिया है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी खास कर एंबुलेंस भेज रही ताकि मेरी सभा बाघित हो। ऐसे में सोचा जा सकता है कि आज कल की सिया सत कैसी हो चली है और अब तक देखा गया है कि एम्बु लेंस को किसी ने भी नहीं रोका है।