बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को देखकर लाखों लोगों को प्रेरणा मिलती है। 77 साल की उम्र में भी जिस तरह से वो प्रोफ़ेशनल होकर काम करते हैं यही नहीं लगातार फ़िल्मों और ऐ’ड में नज़र आते हैं इससे उन्होंने अपना एक अलग ही मु’क़ाम बनाया है। जो भी इंसान बॉलीवुड में ऐक्टिंग के क्षेत्र में आना चाहता है वो अमिताभ बच्चन ही बनना चाहता है। इन दिनों अमिताभ बच्चन च’र्चित क्वि’ज़ शो “कौन बनेगा करोड़पति” के ग्यारहवें सीज़न को हो’स्ट कर रहे हैं।

जब कल वो शो में लोगों को करवा चौथ की बधाई दे रहे थे तभी ख़’बरें आयी कि अमिताभ ली’वर से जुड़ी किसी परे’शानी के कारण दो दिन से मुंबई के प्रसिद्ध नानावटी हॉ’स्पिटल में ए’ड्मिट हैं। इस ख़बर के आते ही सभी शुभचिं’तकों के मन में भी अमिताभ की सेह’त को लेकर चिं’ता होने लगी। लेकिन अब विश्व’सनीय सूत्रों से पता चला है कि अमिताभ की सेह’त बिलकुल अच्छी है, वो अस्प’ताल केवल अपने रू’टीन चे’कअप के लिए गए थे जहाँ उन्हें देखते ही अफ़’वाहों का दौ’र शुरू हो गया।

Amitabh Bachchan

वहीं ख़’बरें ये भी आयीं कि अमिताभ की ख़’राब सेह’त के कार’ण ही KBC की शू’ट भी रो’की गयी। लेकिन KBC के भी’तरी सू’त्र बताते हैं कि अमिताभ के साथ अभी शू’ट रखी ही नहीं गयी थी क्योंकि उनके पास अभी डेढ़ महीने के एपि’सो’ड्स तैयार हैं। जबकि हर बार की तरह अमिताभ की सं’डे शू’ट नहीं थी और सोमवार को चु’नाव के कार’ण शू’ट नहीं रखी गयी, मंगलवार को अमिताभ फिर से शू’ट पर आएँगे। अमिताभ के क़’रीबी सू’त्रों ने भी दा’वा किया है कि अमिताभ बिलकुल स्वस्थ हैं।

हा’ल ही में अमिताभ ने KBC में एक कंटे’स्टेंट से बात करते हुए कहा था कि जिस तरह मोबाइल अट’क जाने पर रीबू’ट करते ही चलने लगता है इसी तरह का कोई ब’टन ज़िंदगी का भी होना चाहिए। अभिताभ आने वाले प्रतियो’गियों से रोचक बातें करते हैं और अधि’कांश लोग ये कहते हैं कि उन्हें लग ही नहीं रहा कि वो इतने बड़े स्टार से मिल रहे हैं, अमिताभ की बातों से इतना अपनापन झलकता है। सभी की ख़्वाहिश है कि अमिताभ चिरायु हों।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *