अमित शाह की रैली में महिला ने बैरिकैड पर चढ़कर किया वि’रोध, गृहमंत्री को दिखाए…

February 21, 2021 by No Comments

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चलते भारतीय जनता पार्टी के नेता राज्य में रैलियां और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इस कड़ी में देश के गृहमंत्री अमित शाह समेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा राज्य के कई दौरा कर चुके हैं।

भाजपा का दावा है कि इस बार पश्चिम बंगाल में उनकी पार्टी बहुमत से सरकार बनाएगी। इसी बीच दक्षिण 24 परगना जिला के नाम खाना में गुरुवार को अमित शाह परिवर्तन यात्रा को झंडा दिखाकर रवाना करने से पहले ही वह एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान एक महिला इंदिरा मैदान में बने बै’रिकेड पर चढ़ गई और उसने गृहमंत्री अमित शाह को का’ला झं’डा दिखाया। बताया जा रहा है कि गृह मंत्री अमित शाह ने अपना भाषण शुरू ही किया था।

जब उन्होंने भा’रत मा’ता की जय के ना’रे लगाए तो इससे पहले कि वह कुछ बोल पाते भी’ड़ में खड़ी कुछ महिलाओं ने अमित शाह के सामने काले झं’डे ल’हराने शुरू कर दिए। वहीँ इस दौरान एक महिला ने बै’रिकेड पर चढ़कर काला झं’डा निकाल कर भी लहराया। महिला की इस हरकत को देखकर भाजपा समर्थकों ने उसे घेर लिया। इस दौरान अमित शाह ने खुद को शांत रखा और भाजपा कार्यकर्ताओं से भी शांत रहने के लिए कहा। कहा कि उन्हें आराम से जानें दें। कोई महिला को कुछ न कहे। हालांकि, अमित शाह ने मंच से यह जरूर कहा कि ममता दीदी की यह कार्यशैली है।

प्र’दर्शनका’री महिला ने जो का’ला झं’डा लहराया था। उस पर के कैखाली शिक्षक समिति का नाम लिखा हुआ था बताया जाता है कि सुरक्षाकर्मियों ने देखते ही महिला को बे’रिकेड से नी’चे उतारा। किसी तरह उसे समझा-बुझाकर सभा स्थल से बाहर ले जाया गया।

यह नजारा देख गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि उन्हें सुरक्षित बाहर जाने दिया जाए। यह सब ममता बनर्जी की चा’ला’की है। अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी ने इस तरह से महिलाओं को विरो’ध करने के लिए उनकी सभा में ध’केल दिया है। हालांकि, कुछ देर बाद ही उक्त महिला को पुलिस की मदद से बाहर निकाल लिया गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *