समाजवादी परिवार के एकजुट होने पर जल्द होगा बड़ा ऐलान, अखिलेश और शिवपाल में हुई..

August 27, 2020 by No Comments

आने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है। बीते दिनों में आई थी कि समाजवादियों को इकट्ठा करने के प्रगतिशील समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के बयान पर अखिलेश यादव की चुप्पी की टीस साफ दिखाई दी।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का समाजवादी पार्टी में विलय के सवाल पर शिवपाल सिंह यादव ने बताया है कि अभी इस काम में बहुत समय है। इसके साथ ही शिवपाल यादव उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार पर जमकर बरसे उन्होंने कहा कि भाजपा झूठ बोलने और पूं’जीप’तियों को लाभ पहुंचाने का काम कर रही है।

शिवपाल यादव ने अखिलेश और मायावती के मू’र्ति लगवाने के बयान पर भी तं’ज कसा। शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि वर्तमान की भाजपा सरकार सिर्फ झूठ बोलती है और उसे प्रदेश के गरीबों, मजदूरों की चिन्ता नहीं है, आज महंगाई च’रम पर है, भ्र’ष्टाचा’र का बोलबाला है, किसान और मजदूर परेशान है, मगर यह सरकार सिर्फ पूं’जीपति’यों को लाभ देने में जुटी हुई है।

अखिलेश और मायावती के मूर्ति लगाने के बयान पर तंज कसते हुए कहाकि विकास की बात यह नही करते लेकिन हम बात भी करेंगे और विकास भी करेंगे। शिवपाल यादव से जब यह पूछा गया कि वह तो स’माजवा’दियों को इकट्ठा करने की बात करते है लेकिन अखिलेश यादव इस मामले पर कुछ नहीं कर रहे हैंऔर न कोई बयान दे रहे हैं।

इसका जवाब देते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी बात सीनियर स’माजवा’दियों से हो चुकी है कि 2022 और 2024 के चुनाव में सभी समाजवादी, गांधीवादी और चरणसिंह वादी एक हो। सपा में विलय के सवाल पर शिवपाल सिंह यादव ने कहाकि अभी चुनाव में काफी समय है। गौरतलब है कि बीते दिनों ही शिवपाल यादव ने ये बात कही थी कि भाजपा को हराने के लिए समाजवादी पार्टी को एकजुट होकर अगले विधानसभा चुनाव ल’ड़ने होंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *