कल जेएनयू में मुंह पर कप’ड़ा ध’क घुसने वाली लड़की का चे’हरा आया सामने, लड़की होकर की ऐ’सी हर’कत

January 6, 2020 by No Comments

पहले जा’मिया मि’ल्लिया इस्ला मिया, फिर अली’गढ मु’स्लिम युमिव र्सिटी और फिर अब जवा हरलाल नेहरू विश्व विद्या लय. आसानी से समझा जा सकता है कि इन तीनों कॉलेज को क्यों टा’र्गेट किया जा रहा है. लेकिन सोचने वाली बात यह है कि राजधानी दिल्ली में स्थिति जेएनयू में ऐसा हो गया. कल शाम में कुछ नका बपोश जेएनयू में घुस आये. होस्टल में आ आकर लड़कियों को मा’रा. लडको को पी’टा और यहाँ तक की पढ़ाने वाले तेच्रों को भी नहीं छोड़ा गया. इतना सब कुछ हो गया.इसका वीडियो भी आया है और फोटो भी सामने आई है. अब वामपंथी छात्र संगठन और ए बी वी पी एक दूसरे पर प’त्थर फें’कने और मारने वगैरा का आरोप लगा रहे हैं. लेकिन जिन छात्रों को चो’ट आई है उनमे लेफ्ट से जुड़े छात्र ज्यादा हैं. यहाँ तक की छात्र संघ अध्यक्ष को भी गं’भीर चो’ट आई है. उन्हें अस्प ताल में भरती कराया गया है.

दर असल काफी दिनों से वहां पर फीस की बढ़ोतरी को लेकर कैम्पस में प्रद र्शन चल रहा था. आपको बता दें कि जैसा की दावा किया जा रहा है कैम्पस में पचास के आस पास लोग आ गए थे और यहाँ तक आ’रोप लग रहे है कि पु’लिस भी उनके साथ मिली हुई थी और उनको होस्टल का रास्ता बता रही थी. लेकिन इन सब के बीच इनमें एक लड़की भी शामिल थी जो अपने चहरे पर कपड़ा बाँधी हुई है.

और हाथों में कुछ लिया हुआ है. इसके बगल में खड़े लड़के ने रोड पकड़ा हुआ है. हालाँकि सोशल मीडिया पर एक लड़की का चेहरा सामने आया है लेकिन दावे के साथ नहीं कहा जा सकता है कि यह वही लड़की है. दर असल इस आधार पर दावा किया जा रहा है कि दोनों की शर्ट मिलती जुलती है. इन सब के बीच पु’लिस पर भी सवाल उठ रहे हैं.