बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान को भला कौन नहीं जानता है उनकी आज बॉलीवुड में ऐसी स्थिति है कि अगर किसी चीज को छू देते हैं , तो वह सोना बन जाती है। बॉलीवुड में सलमान खान को कई एक्टर एक्ट्रेस का गॉडफादर भी कहा जाता है,क्योंकि उन्होंने कई हीरोइनों और हीरो को अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत लॉन्च किया है।

तथा फिल्मों में आने का मौका भी दिया है। इसी तरह से आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड की एक बहुचर्चित फिल्म सनम बेवफा की जिसमें सलमान खान ने अपने ऑपोजिट एक नई चेहरा एक नई हीरोइन को मौका दिया था। और उस हीरोइन का नाम नवोदिता शर्मा है।

लेकिन नोबिता शर्मा आज कहां है किस हालात में है,उन्होंने फल फिल्मों में काम करना क्यों बंद कर दिया, क्या उन्हें फिल्म नहीं मिल रही,उनकी हाल की तस्वीरें देखकर आप बिल्कुल भी पहचान नहीं पाएंगे कि यह वही नोबिता शर्मा है जो एक समय करोड़ों दिलों की धड़कन हुआ करती थी।

सलमान खान और नवोदिता शर्मा उस समय एक न्यूकमर थे अनोंदिता शर्मा उस समय काफी खूबसूरत दिखती थी।लेकिन आज की उनकी ऐसी स्थिति देखकर आप चौक जायेंगे तो आइए जानते हैं, नवोदिता शर्मा के बारे में पूरे विस्तार के साथ…

इस फिल्म को आज लगभग 3 दशक बीत चुके हैं लेकिन यह फिल्म अभी भी लोगों के जेहन में जिंदा है। और मुख्यत नोबिता शर्मा निभाया गया चांदनी का रोल आज भी लोगों के जेहन में है। उस समय नवोदिता काफी खूबसूरत दिखा कर दी थी और अभी कि उनकी यह पिक्चर देखकर आप नहीं कर सकते हैं, कि नोबिता शर्मा में कोई फर्क आया है।

वह पहले से भी और खूबसूरत दिखने लगे हैं।चांदनी उर्फ नवोदिता शर्मा की यह पिक्चर इंटर नेट पर देखते ही देखते तेजी से वायरल हो रही है। लोग इस पिक्चर को शेयर करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

और एक यूजर्स ने लिखा कि उम्र के साथ-साथ लोग ढल जाते हैं, लेकिन यह तो और जवान हो गई हैं नए साल में नोबिता ने अपनी एक नई पोस्ट के जरिए सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं भी दी है। आपको बता दें कि न वोदिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर पोस्ट किया करती हैं।

नवोदिता शर्मा ने नववर्ष पर शुभकामनाएं देते हुए कैप्शन में लिखा कि ” बाय 2021 हाय 2022 ” और इसी के साथ उन्होंने नववर्ष की शुरुआत की ।आपको बता दें कि नोबिता ने अपने इस पोस्ट में एक पिक्चर भी शेयर किया जिसमें वह आप लाइन शोल्डर ड्रेस पहनी हुई दिखाई पड़ती है। जो कि ब्लैक कलर की है इस पोस्ट में वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं यह पिक्चर देखते ही नहीं बन रहा है।

‘सनम बेवफा’ में चांदनी का रोल निभाने वाली नवोदिता ने असल जिंदगी में सतीश से कई साल पहले शादी कर ली थी। इनके दो बच्चे हैं। अपने दोनों बच्चों और पति के साथ नवोदिता अमेरिका में रहती हैं। जहां पर ओ रनाल्डो में लोगों को इंडियन क्लासिकल डांस सिखाती हैं।

नवोदिता शर्मा ने सिनेमाजगत में महज 11 फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों में ‘मिस्टर आजाद’, ,’आजा सनम’, ‘इक्के पे इक्का’, ‘जय किशन’, ‘दोस्ती की सौगंध’, ‘जान से प्यारा’, ‘उमर 55 की दिल बचपन का’, ‘हिना’, ‘1942: अ लव स्टोरी’ शामिल हैं. इन सभी फिल्मों में सिर्फ ‘सनम बेवफा’ फिल्म ही हिट रही। वहीं आखिरी फिल्म ‘हाहाकार’ थी जो कि साल 1996 में रिलीज हुई थी। फिलहाल नवोदिता शर्मा सिनेमाजगत से लंबे वक्त से दूर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *