सलमान खान को लेकर कटरीना का बड़ा खु’लासा, अपने कमरे में…

July 21, 2020 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ को फिल्म इंडस्ट्री में कई साल हो चुके हैं। कटरीना ने अपने फ़िल्मी करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड अभिनेता को कटरीना कैफ का गॉड फादर माना जाता है। कटरीना ने कई बार बताया है कि सलमान खान उनके सबसे अच्छे दोस्त है, जिन्होंने हमेशा उनकी मदद की है।

बड़े पर्दे पर सलमान और कटरीना की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। हाल ही में कटरीना ने बताया की सलमान खान को हमशा से ही मुझपर भरोसा रहा। जब मैं ‘साया’ फिल्म में काम कर रही थी तो उस वक्त एक दिन फिल्म डायरेक्टर अनुराग बासु ने मुझे रात को एक शॉट के लिए बुलाया था।

वो शॉ’ट दरअसल एक साइलेंट शॉ’ट था और उस शॉ’ट में मुझे भू’त की एक्टिंग करनी थी जो कि मैंने ही भी लेकिन 2 दिन शूट करने के बाद मुझसे कहा गया की मुझे फिल्म से निकाल दिया गया है। इस बात को सुनकर मै बेहद उदा’स हुई और अपने कमरे में जाकर खूब रोई। रो-रो कर मेरा इतना बुरा हाल था की मेरी आँखें सू’ज गई थीं।

इस इंटरव्यू के दौरान जब कटरीना से पूछा गया कि सलमान खान के साथ उनका सबसे बड़ा पल कौन सा है तो कटरीना ने हंसते हुए जवाब दिया कि इस सवाल का जवाब पाने के लिए आपको अलग ही सो बनाना पड़ेगा। खैर आगे बढ़ते हुए उन्होंने एक किस्सा बताया की कैसे उनके फ़िल्मी करियर के शुरूआती दिनों में सलमान उनकी हिम्मत बनकर खड़े रहे थे।

सलमान खान का नाम लेते हुए कहा कि, यह बात तो ‘हम सभी जानते है की सलमान खान का दिल कितना बड़ा है और वो किस तरह दूसरों की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। इसके साथ ही कटरीना कैफ आगे कहती हैं कि सलमान ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है और उनमें से जो सबसे अच्छा काम किया है वो यह था कि उन्होंने कभी भी मेरी कोई भी राह आसान नहीं होने दी। सलमान ने हमेशा मुझे अपने द”म पर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *