मुंबई पुलि’स ने ABP के पत्रकार को किया गिरफ्ता’र…गोदी मीडिया में मची खलबली,सहमे रजत शर्मा ने तो…

April 15, 2020 by No Comments

मुम्बई के बांद्रा स्टेशन पर उमड़ी प्रवासी मजदूरों की भीड़ के पीछे एक बड़ी साज़िश मालुम सामने आ रही है.मुंबई पुलि’स ने कल बड़ी संख्या में प्रवासी मज़दूरों के जुटने के पीछे एक फे’क खबर को पाया।ये खबर देश के एक बड़े न्यूज़ नेटवर्क abp ने दी थी.एबीपी माझा मराठी न्यूज़ ने सुबह 11 बजे खबर चलाई कि प्रवासियों को उनके गांव ले जाने के लिए बांद्रा से ट्रेनें चलाई जा रही हैं।

abp की खबर के बाद मुंबई के अलग अलग हिस्सों से बड़ी संख्या में मज़दूर बांद्रा रेलवे स्टेशन में जु’टने लगे जब तक मुंबई पुलि’स समझ पाती कई हज़ार भीड़ बांद्रा में जुट चुकी थी.अब बड़ा सवाल यही है कि किसके इशारे पर एबीपी मराठी ने यह गलत खबर चलाई।मुंबई पुलि’स ने प्राथमिक जांच के बाद एबीपी माझा के रिपोर्टर राहुल कुलकर्णी को गिर’फ्तार किया है.

आपको बता दे ये वही चैनल है जिसने फे’क खबर चला के मज़दूरों को बांद्रा स्टेशन में इकट्ठा कराया उसके बाद जुटने वाली भीड़ को मज़हबी रंग देकर देश भर में हि’न्दू मुस्लि’म की खाई चौड़ी करने की कोशिश की.इसलिए आशंका ज़ाहिर की जा रही है कहीं ABP न्यूज़ ने किसी साज़िश के कारण ये सब किया हो.

रजत शर्मा के भी आये होश ठिकाने
मुंबई में जुटने वाली भीड़ को मज़हबी रंग के देकर इंडिया टीवी का पत्रकार रजत शर्मा भी ज़ोर शोर से लगा था लेकिन जैसे ही उसने ABP न्यूज़ के पत्रकार की गिरफ्ता’री की खबर आयी वो कांग्रेस नेताओ की तारीफ में कसीदे पढ़ने लगा.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *