AAP नेत्री पर अ’भ’द्र टिप्पणी करने बीजेपी समर्थक को शिवसेना ने सिखाया स’ब’क.. सीएम ठाकरे ने

May 10, 2020 by No Comments

दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी की महिला नेता पर अ’भ’द्र टि’प्प’णी करना भारतीय जनता पार्टी के समर्थक को महं’गा पड़ता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्विटर पर आम आदमी पार्टी की महिला नेता प्रीति शर्मा मेनन के खि’ला’फ पोस्ट करने वाले शख्स के खि’ला’फ जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सा’इ’बर क्रा’इ’म ब्रांच और मुंबई पुलिस कमिश्नर को इस मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं। खबर के मुताबिक का सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर पोकर शाह के नाम के एक बीजेपी समर्थक ने आम आदमी पार्टी की महिला नेता प्रीति शर्मा मेनन के खिलाफ एक पो’स्ट के जरिए अभद्र टि’प्प’णी की थी।

जिसके बाद आप नेत्री ने ट्विटर के खि’ला’फ पु’लि’स में ऑनलाइन शि’का’यत दर्ज करवाई थी। इस मामले में शिकायत दर्ज कराने के साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर और महाराष्ट्र साइबर को टैग करते हुए यूजर के ख़ि’ला’फ़ स’ख़्त कर्रवाई किए जाने की मांग की थी। शि’का’यत दर्ज कराने के बाद उन्होंने एक ट्वीट कर अनिल देशमुख और पुलिस कमिश्नर से अपील की थी कि वो आ’रो’पी के ख़ि’ला’फ़ धारा 375, 505, 507 और आईटी एक्ट के तहत आ’रो’पी के ख़ि’ला’फ़ के’स दर्ज करें।

आप नेता की इसी अपील को संज्ञान में लेते हुए अनिल देशमुख ने मुंबई पु’लि’स को मामले की जांच के आदेश दिए हैं। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख द्वारा की गई इस कार्रवाई पर आम आदमी पार्टी की महिला नेता ने शुक्रिया अदा किया है उन्होंने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर शि’वसे’ना का आभार व्यक्त करते हुए लिखा है कि “अनिल देशमुख जी मैं आपके त्वरित ह’स्तक्षे’प के लिए आ’भा’री हूं।

मेरे महान राज्य महाराष्ट्र में मेरे विश्वास को फिर से जिं’दा करने के लिए धन्यवाद, जिसने हमेशा महिलाओं का सम्मान किया है।” उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, “मैं बताना चाहूंगी कि मुझे उद्धव ठाकरे सर के कार्यालय से भी त्व’रित जवाब मिला और मामले को त्व’रि’त कार्रवाई के लिए भेज दिया गया है। मैं त्वरित कार्रवाई के लिए महाराष्ट्र सरकार की आ”भारी हूं। मैं इस नेतृत्व में खुद को सुर’क्षित महसूस कर रही हूं।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *