आमिर खान की ‘परछाई’ कहे जाने वाले शख्स का नि’ध’न, फिल्म इंडस्ट्री में छाया स’न्ना’टा..

May 15, 2020 by No Comments

बीते कुछ दिनों से फिल्म इंडस्ट्री से कई दुख भरी खबरें सामने आ रही हैं। देशभर में चल रहे लॉक डाउन के बीच बॉलीवुड पर दु’खों का पहा’ड़ टू’ट पड़ा है। फिल्म इंडस्ट्री के 2 महान कलाकारों का एक साथ फिल्म इंडस्ट्री छोड़ जाना बॉलीवुड सितारों के साथ साथ उनके फैंस को भी ह’ज’म नहीं हो पा रहा है।

इसी बीच खबर सामने आई है कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के सबसे करीबी सदस्यों में से एक असिस्टेंट अमोस पॉल का भी नि’ध’न हो गया है। खबर के मुताबिक आमिर खान के असिस्टेंट को बीते दिन हा’र्ट अ’टै’क आया है। जिससे आमिर खान को गहरा झ’ट’का लगा है।

बताया जाता है कि आमिर खान और अमोस 90 के दशक से एक साथ काम कर रहे थे। अमोस पॉल का अं’ति’म सं’स्का’र कर दिया गया है। जिसमें आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ पहुंचे थे और दोनों ने मिलकर अमोस पॉल को अं’तिम वि’दा’ई दी। आमिर ख़ान से जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ते’जी से वा’यर’ल हो रहे हैं।

जिसमें आमिर खान और किरण राव मास्क पहने असिस्टेंट के परिवार के सामने हाथ जोड़कर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही इस दुख की घ’ड़ी में आमिर खान, अमोस के परिवार को सां’तव’ना देते दिख रहे हैं। आमिर खान, अमोस के परिवार के साथ दा’ह सं’स्का’र तक मौजूद रहे। आमिर खान के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी अमोस के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची। बताया जाता है कि अमोस को किसी तरह की कोई बी’मा’री नहीं थी। अ’चा’नक ही उनकी मौ’त से आमिर और उनके परिवार को ग’ह’रा स’द’मा लगा है।

अमोस पॉल का अं’तिम सं’स्का’र मुंबई के शिवड़ी इलाके में स्थित श्म’शा’न भू’मि में किया गया। इस दौरान आमिर और किरण लॉ’कडा’उन के नि’य’मों का पालन करते दिखे और पूरे टाइम मा’स्क में ही नजर आए। जहाँ अमोस ने लगभग दो दशकों तक आमिर खान के साथ काम किया है। वहीं उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ भी 4 सालों तक काम किया था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *