दो साल से गायब था 8 साल का बच्चा, जब बैडरूम की अलमारी खुली तो..

June 26, 2020 by No Comments

कहते हैं कि माता-पिता के लिए उनके बच्चे सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होते हैं। सोचिए अगर अचानक किसी माता-पिता का बच्चा गायब हो जाए तो उस पर क्या गुजरेगी। आज हम आपको एक ऐसे ही बच्चे की कहानी सुनाने जा रहे हैं अमेरिका के रहने वाले डेनियल करीब 4 साल पहले नया घर किराए पर लेते हैं और यहां पर उनकी पत्नी सारा दो बेटे टॉम और जैकब उनके साथ रहते हैं।

पूरा परिवार खुशी के साथ इस घर में रह रहा होता है लेकिन अचानक कुछ ऐसा होता है कि सबकी जिंदगी बदल जाती है। एक दिन सुबह जब सभी खाने की टेबल पर बैठे होते है तो माँ सारा देखती है की जैकब अभी तक नीचे नहीं आया है वो अपने कमरे में ही ज्यादा रहता था। इसलिए माँ सारा जैकब को बुलाने के लिए उसके कमरे में जाती है।

वह देखती है की उसका बच्चा कमरे में नहीं है। यह पहली बार नहीं था की जैकब यूँ गायब हो गया हो, पहले भी सुबह उठते ही वह बाहर खेलने के लिए चला जाता था। इसलिए माँ उसे बाहर खोजने लगती है। करीब 2 घंटे तलाश करने के बाद भी जब जैकब नहीं मिला तो उसके माता-पिता पुलिस में खबर देते हैं। जब जैकब गायब हुआ तब उसकी उम्र सिर्फ 8 साल थी पुलिस द्वारा काफी दिनों तक जैकब की खोज की गई लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला।

डेनियल अपने बेटे से बहुत प्यार करते थे लेकिन अपने बच्चे को ढूंढते ढूंढते 2 साल गुजर जाने के बाद उन्होंने खुद को समझा लिया कीजिए कब अब इस दुनिया में नहीं है माता-पिता को यह समझ नहीं आ रहा था कि अचानक उनका बेटा गायब कैसे हो गया एक दिन डेनियल अपने बेटे को याद करते हुए उसके कमरे में गए और कमरे को साफ करने लगे। तब भी कुछ ऐसा नजर आया कि वह है’रा’न हो गए।

उन्होंने देखा की जैकब की अलमारी के पीछे कुछ है। गौर से देखने पर पता चला की दीवार पर टेप चि’पका’ई हुई है। जब उन्होंने उस टेप को हटाया तो एक हॉल नजर आया। हॉल को और बड़ा करके देखा तो दीवार के पीछे एक अँधेरा कमरा नजर आया। उसके अंदर जब डेनियल गये तो उन्हें उनके बेटे जैकब का जूता मिला।

गौर से देखने पर उन्होंने देखा की वहां हथो’ड़ा, आ’री और भी सामान पड़ा था। फर्श पर एक चीज और नजर आई एक च’श्मा पड़ा था। च’श्मा देखते ही वह पहचान गये की यह च’श्मा तो उनके पड़ोसी का है। तब पड़ोसी के घर पहुंचे डेनियल ने उससे अपने बेटे के बारे में पूछा। पड़ोसी ने एक कमरे की तरफ ईशारा किया और वहां से भाग गया। जब डेनियल कमरे में गये तो उन्होंने देखा की चारों तरफ ढेर सारी कॉमिक्स पड़ी है और उसी ढेर में उनका बेटा जैकब भी बैठा कॉमिक्स पढ़ रहा है। बच्चा अपने पिता को देखता है और उनके गले लग जाता है और रोने लगता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *