आज का राशिफल(16 अगस्त)-आज के दिन इन राशियों की चमक उठी किस्मत,पढ़े आज का राशिफल

August 16, 2019 by No Comments

मेष राशिफल-इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा.आज आपको कारोबार में रुकावट का सामना करना पड़ेगा लेकिन आत्मविश्वास और कौशल से लोगों पर सफलता मिलेगी.आज आपको परिवार की तरफ से सहयोग मिलेगा।आज आपको किसी से भी विवाद हो सकता है इसलिए किसी भी वार्ता में आप अपने को ना पड़े.
वृषभ राशिफल-इस राशि के लिए आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा.कुछ लोग आपके काम में बाधा डालने की सोचेंगे लेकिन आप खुद को और अपने काम को संभाल लेंगे.घर में मेहमान आ सकते हैं.आपका परिवार आपके साथ सहयोग में रहेगा।

मिथुन राशिफल-इस राशि के लिए आज का दिन शुभ रहेगा.आर्थिक मामलों में सुधार आएगा.काम में सफलता हासिल होगी.लाभ के सौदे होंगे.परिवार के साथ समय अच्छा बीतेगा.
कर्क राशिफल-आपके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा.आज आपकी इनकम बढ़ेगी.परिवार के सदस्यों के साथ छोटी यात्रा का योग बन सकता है.पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा.
सिंह राशिफल-सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा.व्यवहार में आप सफल होंगे.योग्यता साबित करने के लिए बेहतर अवसरों का लाभ उठाएंगे.आपकी प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी.

कन्या राशिफल-आपका दिन सामान्य बीतेगा.अजनबी से नापतोल कर बात करें.परिवार के समय में अपने काम को बाधा न बनने दें.कुछ समय निकालकर उनके साथ कहीं घूमने जाएं.
तुला राशिफल-तुला राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा.सेहत खराब हो सकती है.धन की रुकावट से मन खराब होगा.कार्यस्थल पर टारगेट पूरा करने में लगे रहें.
वृश्चिक राशिफल-आप लोगों का दिन शुभ रहेगा.आपकी लोकप्रियता चरम पर होगी और दूसरों पर आपका प्रभाव पड़ेगा.शत्रु आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकेंगे.सेहत का ध्यान रखें.

धनु राशिफल-आपका दिन शुभ रहेगा.आज कारोबार से आमदनी बढ़ेगी.नौकरीपेशा वालों का दिन शानदार रहेगा.हालांकि,परिवार में भाई या बहन से संबंधों में तनाव आ सकता है.
मकर राशिफल-मकर राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा.आज अलग-अलग जरियों से लाभ मिलेगा.सुखी पारिवारिक जीवन बिताएंगे.बच्चों के प्रदर्शन से मन खुश होगा.
कुंभ राशिफल-कुंभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा.भौतिक सुखो में बढ़ोतरी होगी.कारोबार में नए निवेश से बचें.आर्थिक स्थिति स्तर रहेगी.व्यर्थ खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है.
मीन राशिफल-मीन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा.नौकरीपेशा वालों को तरक्की मिलेगी.कारोबार में लाभ मिलेगा.वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा.दान-धर्म के कामों में शामिल होंगे.