पात्रा पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, CM की गलत वीडियो की थी शेयर, अब सरकार ने…

February 1, 2021 by No Comments

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक वीडियो के साथ क’थित तौर पर छे’ड़छा’ड़ का मामला सामने आया है। जिसके चलते दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि इसके लिए वह भारतीय जनता पार्टी के खि’ला’फ का’नूनी कार्रवाई करेंगे।

दरअसल भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था और यह दावा किया था कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने तीनों कृषि कानूनों का समर्थन किया है। इस मामले में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा है कि भारतीय जनता पार्टी येजानती है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल वि’श्वसनीयता वाले एकमात्र नेता हैं। इसलिए उसने लोगों के बीच ग’लत धा’र’णा फै’ला’ने के लिए उनके साक्षात्कार को तो’ड़मरो’ड़ कर उसका इस्तेमाल किया।

 

इस मामले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा है कि बीजेपी ने @ArvindKejriwal जी का कृ’षि क़ा’नू’नों पर फ़र्ज़ी doctored वीडियो क्यों जारी किया? क्योंकि बीजेपी के नेता, यहाँ तक कि PM नरेंद्र मोदी जी भी, जनता के बीच वि’श्वनीय’ता खो चुके है और वो जानते हैं कि आज देश में जनता केवल केजरीवाल जी की बात पर विश्वास कर सकती है. इसलिए…

इससे पहले आम आदमी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी ये ट्वीट किया गया था कि “कृ’षि का’नूनों पर अब प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा नेताओं की कोई सुन नहीं रहा है। इसलिए अब भाजपा @ArvindKejriwal के ‘doctored videos’ चला रही हैं।”

बता दें कि भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा द्वारा अरविंद केजरीवाल की वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा गया था कि ती’नों फॉ’र्म बि’लों के लाभ गिनाते हुए सर जी। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी किसानों के विरुद्ध अपने सभी ति’कड़’मों में फे’ल हो चुकी है। इसलिए अब वह मुख्यमंत्री केजरीवाल की लोकप्रियता के खिलाफ ये सा’जिश रच रहे हैं। हमें भाजपा द्वारा लगाए गए ऐसे ति’कड़’मों पर दया आती है क्योंकि केंद्र और कई राज्यों में अपनी सरकार होने के बाद भी भाजपा लोगों में अपना यकीन गं’वा चुकी है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *