03 अगस्त शनिवार-इन राशियों के लिए शुभ है आज का दिन मगर मिथुन राशि के जातको को…..

August 3, 2019 by No Comments

मेष राशि-आप अपने करीबियों के लिए मददगार रहेंगे और उनके छोटे-छोटे प्रयास भी आपके दिल को छू लेंगे।आज आपके यश में बढ़ोतरी होगी।ध्यान रहे कि आप अपनों को उनके प्यार और मदद के लिए धन्यवाद देना ना भूलें चाहे वो मदद छोटी हो या बड़ी।कारोबार के लिये आपका दिन शुभ है,आप कोई नया कार्य कर सकते है.

वृषभ राशि-वृषभ के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा।आप किसी नए रिश्ते की नींव रखे।आपका ये नया दोस्त बुरे वक्त में आपका साथ भी देगा।आपको एहसास होगा कि आप कितने भाग्यशाली है कि आपको ऐसा मित्र मिलेगा,आज आप किसी संपत्ति के मामले में निर्णय लेने से दूर रहे.

मिथुन राशि-आपके लिए आज का दिन सतर्कता वाला है,आज दोस्तों के साथ सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होगी.कारोबार में बढ़ोत्तरी होगी.जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं.दाम्पत्य जीवन में मधुरता आएगी.परिवार अपनों निर्णय में समर्थन देगा।

कर्क राशि-कर्क राशि के जातकों का दिन शुभ नहीं है.आज छात्रों को सोच में सकारात्मकता रखनी होगी.करियर में नयापन देखने को मिलेगा.लेन-देन के मामलों में गड़बड़ी से परेशान होगे.आज आप किसी को धन बिलकुल भी उधार ना दे।पत्नी से रिश्तो में मनमुटाव हो सकता है इसलिए किसी बात पर बहस से दूर रहे.

सिंह राशि-सिंह राशि के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है.ऑफिस में सभी काम मन-मुताबिक पूरे होंगे.किसी समारोह में जाना हो सकता है.सेहत को लेकर दिन बेहतर रहेगा.नए लोगों से मुलाकात होगी.

कन्या राशि-आपको अचानक अपने सामाजिक संबंधों से व्यावसायिक लाभ होगा।अपने इस रिश्ते का प्रयोग अपनी छवि बनाने में करें और साथ ही अपने इस व्यायसायिक संबंध को और अधिक मजबूत बनाने की कोशिश करें।क्या पता कब कौन सा रिश्ता काम आ जाए, इसलिए हमेशा अपने रिश्ते को बनाए रखें।

तुला राशि-आप किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से संपर्क साधेंगे।ध्यान रहे कि आप उस व्यक्ति के सामने अपनी अच्छी छवि प्रस्तुत कर पाएं।आज आर्थिक हालात थोड़े कमजोर रहेगी.फालतू कार्यों में खर्च बढ़ेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.छात्रों को सफलता पाने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी.

वृश्चिक राशि-आप अपने परिवार व दोस्तों द्वारा की गई मदद के लिए आभार प्रकट करेंगे। आप उनको बताएंगे कि आप उनके द्वारा की गई मदद को कितना सराहते हैं तथा इस बात का भी विश्वास दिलाएंगे कि आप भी हमेशा उनकी मदद को तैयार हैं।आपके परिवार के अलावा भी अगर किसी को आपकी मदद की जरूरत हो तो उसकी मदद करने से भी पीछे ना हटें।

धनु राशि-आपके दोस्तों को आपकी मदद व सलाह की जरूरत है।आपको उनकी मदद जरूर करनी चाहिए।आखिरकार आपका रिश्ता ही कुछ ऐसा है।खूब सोच समझ कर ही किसी को कोई सलाह दें। एक-दूसरे के साथ विचारों का आदान-प्रदान करें।

मकर राशि-घर पर लड़ाई-झगड़े से दूर रहें तो अच्छा होगा।आपके घर में शांति बनी रहेगी लेकिन अगर आपने अपने गुस्से पर काबू नहीं रखा तो घर की शांति भंग हो सकती है।सब को सम्मान दें ताकि बदले में आपको भी सम्मान मिले।अगर आपकी कार्यालय की समस्याएं घर लाने की आदत है तो घर वालों की खुशी के लिए अपनी ये आदत बदलने की कोशिश करें।

कुंभ राशि-शायद आपको अपने मित्रों व सहकर्मियों से कोई मदद ना मिले।इससे आपको शायद निराशा भी हो,लेकिन याद रखें कि हर किसी की अपनी कुछ सीमाएं भी होती हैं।बिना सोचे समझे जल्दबाजी में कोई निर्णय ना लें।आत्म-विश्वास बनाए रखें, आप किसी भी चुनौतीपूर्ण परिस्थिति का सामना आसानी से कर पाएंगे।

मीन राशि-आपको लगेगा कि आपको किसी सलाहकार,खास तौर से किसी वरिष्ट व्यक्ति को अपने मार्ग दर्शन के लिए बुलाना चाहिए।आप शायद अपनी जिंदगी को लेकर कुछ दुविधा में हैं या फिर किसी खास परिस्थिति से बाहर नहीं निकल पा रहे है।आपका कोई बड़ा शायद आपको सही सलाह दे पाएगा जिससे आपको लाभ होगा।